September 22, 2024

पारंपरिक परिधान में जब “सोनमी गुर्जर” ने दौड़ाई सरपट बुलेट

0

जयपुर
राजस्थान में हमेशा महिलाएं अपनी पारंपरिक वेशभूषा में डांस करते हुए या अन्य कोई रिती रिवाज निभाते हुए वीडियो में वायरल होती है। लेकिन इस बार राजस्थान में बुलेट रानी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला अपनी पारंपरिक ड्रेस में बुलेट चलाते हुए दिखाई दे रही है। जिसके पीछे एक दूसरी महिला भी बैठी हुई है। बुलेट को चलाने वाली यह महिला राजस्थान के गुर्जर बाहुल्य इलाके की रहने वाली सोनमी गुर्जर है। जिसके अपलोड किए हुए वीडियो को तक इंस्टाग्राम पर करीब 10 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को करीब 65000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो वायरल हुआ तो इंस्टाग्राम पर असर यह हुआ कि महेश 8 पोस्ट होने के बाद भी सोनमी गुर्जर के करीब 5 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए।

वीडियो देख यूजर कर रहे कुछ यूं कमेंट्स
वीडियो में सोनमी पीले रंग की गुर्जर वेशभूषा में दिखाई दे रही है। साथ ही वीडियो में दोनों महिलाओं ने सिर पर पल्लू भी लगा हुआ है। दरअसल यह वीडियो दूसरी बाइक पर जा रहे किसी ने रिकॉर्ड किया था। वीडियो में पीछे एक गाना गुर्जर की होड़ चल रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में इसे कोई राजस्थान में महिलाओं की रात में भी खुले घूमने की आजादी बता रहा है तो कोई इस पर नारी शक्ति जिंदाबाद लिख रहा है। फिलहाल इस वीडियो राजस्थान में अभी ट्रेंड पर है।

विदेश में बीच पर बिकनी पहनी लड़कियों के बीच साड़ी में आईं नजर
राजस्थान का यह पहला मामला नहीं है जब कोई महिला इस तरीके से वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई हो। इससे पहले दौसा इलाके की रहने वाली धोली मीणा के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी फ्रेंड हो चुके हैं। क्योंकि धोली विदेश में रहने के बावजूद भी अपने पहनावे को नहीं भूली। वह राजस्थानी पहनावे के साथ विदेश में बीच पर बिकनी पहनी हुई महिलाओं के साथ मस्ती कर रही थी। दोनों ही मामलों में महिलाओं का कहना है कि कुछ भी हो पारंपरिक पहनावे और रीति-रिवाज की तो बात ही अलग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *