September 22, 2024

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू

0

 नई दिल्ली 

इंग्लैंड की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार है। एक दिसंबर से दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। इसी सीरीज के पहले मुकाबले के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। एक नया ऑलराउंडर इंग्लैंड की टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाला है। इसका ऐलान भी हो चुका है।  

गुरुवार से रावलपिंडी में शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए जैसे ही इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, वैसे ही इस बात की जानकारी भी सामने आ गई कि ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करेंगे, जिनका सीमित ओवरों का करियर शानदार रहा है। इतना ही नहीं, एक खिलाड़ी की एंट्री 6 साल के बाद टीम में हुई है। 

  नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज बेन डकेट को भी इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह मिली है, जो पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे। बता दें कि वे 2016 के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम के लिए टेस्ट मैच खेलते नजर आएंगे। बेन डकेट जैक क्राउले के साथ ओपनिंग करने वाले हैं। इंग्लैंड ने सिर्फ दो ही तेज गेंदबाजों को मौका दिया है, जिनमें जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन का नाम शामिल है। 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन 

जैक क्रॉउले, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *