September 22, 2024

कार में बैठी थीं आंध्र प्रदेश के CM की बहन और उठा ले गई पुलिस, क्या है मामला

0

तेलंगाना 
तेलंगाना में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान अलग ही नजारा देखने को मिला। विपक्षी नेता शर्मिला रेड्डी को पुलिस गाड़ी समेत ही प्रदर्शन स्थल से ले गई और दूर छोड़कर आई। उस समय शर्मिला रेड्डी खुद कार के अंदर थीं। पुलिस उन्हें हिरासत में लेना चाहती थी, लेकिन ड्राइविंग सीट पर मौजूद शर्मिला ने उतरने से ही इनकार कर दिया। इस पर तेलंगाना पुलिस उन्हें गाड़ी समेत ही ले गई। गाड़ी उठाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शर्मिला रेड्डी आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं। वह तेलंगाना में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष हैं। शर्मिला रेड्डी मंगलवार दोपहर को सीएम केसीआर के आवास के बाहर प्रदर्शन करने जा रही थीं। उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे।

वारंगल में सोमवार को उनकी गाड़ी पर अटैक हुआ था, जिसे लेकर आरोप लगा था कि टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। इसके विरोध में ही वह आंदोलन करने निकली थीं। पुलिस ने शर्मिला और उनके 6 समर्थकों को अरेस्ट कर लिया और फिर लोकल मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर न्यायिक रिमांड की मांग की। इस दौरान शर्मिला की मां विजयम्मा उनसे मिलना चाहती थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें घर में ही नजरबंद कर दिया। इस पूरे ड्रामे की शुरुआत दोपहर करीब 12 बजे हुई, जब शर्मिला केसीआर के आवास पर प्रदर्शन के लिए घर से निकलीं। राजभवन रोड पहुंचने पर वह कार की पिछली सीट से आगे आ गईं और खुद ही ड्राइव करने लगीं। 

इस दौरान पुलिस उन्हें रोकने पहुंची और कहा कि वह कार से बाहर निकलें। शर्मिला ने इससे इनकार कर दिया तो उनकी कार को टोचन करके कार ले गई, जबकि वह ड्राइविंग सीट पर ही बैठी थीं। इस दौरान वह टीवी चैनलों को फोन पर इंटरव्यू भी दे रही थीं। उन्होंने कहा कि हम सरकार की असफलता उजागर कर रहे थे और उसी दौरान केसीआर के गुंडों ने हमारे ऊपर हमला कर दिया। हम सीएम को यही दिखाने जा रहे थे कि कैसे हमारी गाड़ी तोड़ दी गई और किसी लोकतांत्रिक समाज में इस तरह से काम नहीं किया जा सकता।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *