September 22, 2024

Kannauj में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, कमरे में खून से लथपथ मिले दोनों के शव

0

 कन्नौज
खबर उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले से है। यहां देर रात घर में सो रही मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह वारदात की जानकारी जैसे ही पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलती ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम तत्काल वारदात स्थल पर पहुंच गए। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्य संकलन के बाद दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
यह वारदात कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, भोजपुर गांव निवासी किसान सौदान की काफी साल पहले मौत हो चुकी। घर में पत्नी भगवानश्री (50) और बेटी अनीता (20) के अलावा एक बेटा रहता था। बुधवार सुबह भगवानश्री और अनीता का शव खून से लथपथ घर के अंदर कमरे में पड़े हुए मिले। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हत्याकांड हुआ, उस समय मां-बेटी घर पर अकेली थी। उनका बेटा राम सेवक रिश्तेदारी में गया हुआ था।
 
उधर, देर रात बदमाशों ने भगवानश्री और उसकी बेटी अनीता की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बदमाश मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। बुधवार सुबह जब मां-बेटी काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। बता दें कि कमरे में खून से लथपथ मां-बेटी के शव भूंसे के ढेर पर पड़े हुए थे। यह देखते ही इलाके में सनसनी मच गई और पड़ोसियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।
  

मौके पर पहुंची पुलिस की कई टीमों ने छानबीन शुरू कर दी। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया दोनों शवों को कब्जे ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं। परिजनों की तहरीत के आधार पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *