September 22, 2024

बधाई हो! केएल राहुल ने अथिया संग शादी करने BCCI से मांगा ब्रेक

0

मुंबई

भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे के बाद श्रीलंका की मेजबानी करनी है. दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज टीम के लगभग सभी बड़े सितारे नजर आएंगे लेकिन उकप्तान केएल राहुल शामिल नहीं रहेंगे.

खबरों की मानें तो केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद छोटा ब्रेक लेंगे. इस ब्रेक के दौरान वह अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी करेंगे. इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है कि राहुल ने ब्रेक मांगा है. अधिकारी ने कहा, 'केएल ने कुछ व्यक्तिगत कारणों के चलते ब्रेक मांगा है.चोट से जुड़ी कोई चिंता नहीं है. उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं हैं. मुझे नहीं पता कि वह शादी या सगाई कर रहे हैं लेकिन हां, उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धता है. यही मैं आपको बता सकता हूं.'

राहुल और अथिया शेट्टी की खबरें लंबे समय से चल रही हैं. पिछले साल ऐसे अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. पिछले काफी सालों से वह खुद भी हिंदी फिल्मों में काम कर रही हैं.राहुल और अथिया साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच अथिया कई बार राहुल को चीयर करने स्टेडियम पहुंचती हैं. वहीं हाल ही में जब राहुल सर्जरी के जर्मनी गए तो अथिया भी साथ ही गईं थीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *