September 22, 2024

नरोत्तम का राहुल पर बड़ा हमला बोले -“भारत जोड़ो यात्रा में देश विरोधियों की एंट्री”

0

भोपाल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश में दाखिल होने के बाद से बीजेपी लगातार हमलावर है। गुरुवार को राहुल गांधी की यात्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर शामिल हुई। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी कर कहा कि राहुल गांधी पर भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े टुकड़े गैंग के शामिल होने पर हमला बोला है। गृहमंत्री ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा कि ऋचा चड्ढा का भारतीय सेना के खिलाफ बयान आया है। उन्हें शक्ति स्वरा भास्कर दे रही थी, जो आज आपके साथ यात्रा में शामिल हुई है। मिश्रा ने कहा कि यह वहीं स्वरा भास्कर है, जो सेना के मॉब लिचिंग, हॉरर किलिंग, पाकिस्तान के समर्थन में तारीफ के कसीदे गढ़ती थी।

 

मिश्रा ने कहा कि जब हम सच्चाई बयान करते है तो उसको आप राजनीति कह देते है, लेकिन क्या यह वास्तविकता नहीं है। कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर और पाकिस्तान को जिंदाबाद कहने वाली बच्ची आपकी यात्रा में यह सब टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग, उस मानसिकता के लोग और राष्ट्र के विरोधी लोगों को समर्थन करने वाले लोग है। यह सब आपकी यात्रा में शामिल है। यह यात्रा भारत जोड़ो की जगह भारत तोड़ो को समर्थन करती यात्रा नहीं दिख रही।

 

राहुल जी, पहले भी आपकी यात्रा में कन्हैया कुमार और सुशांत शामिल हो चुके हैंव ऐसा लगता है कि आपकी यात्रा भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है। इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने भी इस यात्रा को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने लिखा है कि “यह वही स्वरा भास्कर है जो दो दिन पहले इजरायल के फिल्म निर्माता के साथ खड़ी थी जिसने कश्मीर फाईल्स फिल्म का विरोध किया था। अर्बन नक्सल सोच को मध्यप्रदेश की फिजा को खराब नहीं करने दिया जाएगा।” वहीं बीजेपी के प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने भी इस यात्रा को लेकर ट्वीट किया है।”

BharatJodoYatra की क्रोनोलॉजी समझिए –

  • -पहले पाकिस्तान की भाषा बोलने वाला निर्देशक बना
  • -फिर यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे
  • -अब पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाली स्वरा भास्कर की सहभागिता मतलब साफ है, एजेंडा ‘पाक’ है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *