September 22, 2024

हर्रई में 1 करोड़ 32 लाख से निर्मित होने वाली पुलिया का सांसद रीति पाठक ने किया भूमिपूजन

0

सिंगरौली
सीधी सिंगरौली सांसद श्रीमती पाठक के मुख्य अतिथि एवं सिंगरौली विधानसभा के विधायक श्री राम लल्लू बैस एवं नगर निगम के अध्यक्ष श्री देवेश पाण्डेय के विशिष्ट अतिथि तथा पार्षद भारतेन्दु पाण्डेय, कमलेश बर्मा, रूकमन देवी के अध्यक्षता में बनौली तिराहा से हर्रई वाली कंक्रीट  सड़क  एवं पुलिया निर्माण का विधिवत पूजा अर्चन कर भूमि पूजन किया गया। उक्त पुलिया का निर्माण लागत 1 करोड़ 32 लाख से निर्मित होने लंबाई 600 मीटर तथा पुलिया की लंम्बाई 12 एवं चौड़ाई 7 मीटर होगी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि की आशंदी से बोलती हुई सांसद श्रीमती रीति पाठक ने कहा कि इस पुलिया का निर्माण कार्य पूर्ण हो जाने पर वार्ड क्रमांक 31,21,33 के वार्डवासियो के साथ साथ आम जनो के लिए आवागमन की सुविधा होगी। उन्होने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के द्वारा विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाऐ संचालित कर पात्र हितग्राहियो को लाभ प्रदान कराया जा रहा है। उन्होने कहा कि जनता के हितो में किये जाने वाले कार्यो के लिए सभी को आपसी समजस्य एवं सहयोग के साथ आगे बड़कर कार्य करना होगा। उन्होने कहा पुलिया का निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय सीमा में परा किया जाये।

वही सिंगरौली विधानसभा के विधायक श्री बैस ने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनो की सरकार है अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के जीवन को सरल बनाने के लिए अनेक जन कल्याणकारी योजनाऐ चालई जा रही है। वही आज मध्यप्रदेश को एक विकशित प्रदेश के रूप में देखा जा रहा है। उन्होने कहा कि विकास के कार्यो में किसी भी प्रकार के कमी नही होने दी जायेगी। इस पुलिया निर्माण से आम नागरिको के आवागमन सुविधा होगी। वही वार्ड विकास कार्य में गति आयेगी।कार्यक्रम के दौरान नगर निगम अध्यक्ष श्री पाण्डेय ने कहा कि वार्डो के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नही होने दी जायेगी। सभी वार्डां समुचित एव समंग्र विकास होगा। उन्होने भी संबंधित निर्माण एजेंसी के संविदाकार एवं नगर निगम के अधिकारियो को निर्देश दिये कि कार्य को समय पर पूरी गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराये। वही पार्षद भारतेन्द्रु पाण्डेय के द्वारा आये हुये अतिथियो का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम के दौरान नगर निगम आयुक्त पवन कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमिरन गुप्ता, पूर्व पार्षद उमेश बर्मा, मोतीलाल सहित वरिष्ट समाजसेवी वशिष्ट पाण्डेय, विनोद चौबे, राजकुमार विश्वर्मा, संदीप शुक्ला, कुंदन पाण्डेय, गजमोचन सिंह, मीना चौबे, श्याम पाण्डेय सहित नगर निगम के कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय, सहायक यंत्री आर.के जैन, दिनेश तिवारी, उपयंत्री अनुज सिंह सहित वार्डवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed