September 23, 2024

अमिताभ की नातिन को भाया भोपाल नव्या ने खाई चाट, करवाया हेयरकट

0

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों भोपाल में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। नव्या ने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो बिना मेकअप के बेहद सिंपल लक में नजर आ रही हैं। नव्या ने फोटोज की सीरीज में भोपाल की गलियों से लेकर मार्केट तक की झलक दिखाई है।

भोपाल ट्रिप में नव्या ब्लैक स्वेटर, व्हाइट टॉप और पैंट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने स्ट्रीट पर चाट का लुफ्त उठाया। नव्या की नानी जया बच्चन भोपाल की रहने वाली हैं। नव्या ने रोड साइट मौजूद शॉप पर अपने हेयरकट करवाए। नव्या ने इस फोटो को भी शेयर किया है। इसे देख लग रहा है कि उन्होंने भोपाल की न्यू मार्केट में खूब शॉपिंग की है।

फैंस को पसंद आया नव्या का ये अंदाज
नव्या का ये अंदाज देख कर फैंस उनकी सिंपलिसिटी की खूब तारीफ कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘नव्या आप बहुत रियल लगते हो, ऐसे ही अच्छा काम करते रहो।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसे होते हैं जमीन से जुड़े लोग।’

फैमिली का बिजनेस संभालती हैं नव्या
नव्या की सोशल मीडिया पर काफी फॉलोइंग है और वो अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करती रहती हैं। नव्या, अमिताभ बच्चन के सिनेमाई करियर के नक्शेकदम पर चलने के बजाय फैमिली का बिजनेस संभाल रही हैं। इसके साथ ही वो एक आॅनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म ‘आरा हेल्थ’ की फाउंडर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *