September 23, 2024

आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में पांच की मौत, मामले में जांच जारी

0

 आंध्र प्रदेश
 आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में एक तेज रफ्तार लारी सड़क के डिवाइडर पर कूद गई और राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर विपरीत दिशा में आ रही एक अन्य लारी में जा घुसी इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है। दुर्घटना गुरुवार आधी रात को प्रतिपादु में हुई। अमरावती, एजेंसी। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में एक तेज रफ्तार लारी सड़क के डिवाइडर पर कूद गई और राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर विपरीत दिशा में आ रही एक अन्य लारी में जा घुसी, इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है।पुलिस ने बताया कि ये दुर्घटना गुरुवार आधी रात को प्रतिपादु में हुई।

टक्कर के बाद एक केबिन में आग लगने से दो लारी के चालक और एक क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना में दो ट्रक जलकर खाक हो गए। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण ओवर स्पीड है।

मामले में आगे की जांच की जा रही है।

इस बीच, शुक्रवार तड़के चित्तूर जिले के पलामनेरु में एक सड़क दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई और करीब 20 अन्य घायल हो गए। निजी बस बेंगलुरु से विजयवाड़ा जा रही थी, तभी सड़क से फिसलकर पलट गई। मृतक यात्री की पहचान गुंटूर के रहने वाले के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने फोन पर बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *