September 23, 2024

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने पत्नी पर लगाए आरोप:कहा-हम अलग हो रहे हैं

0

 

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने डिवोर्स की खबरों के बीच पत्नी चारू असोपा पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है की चारू ने उन्हें उनकी बेटी जियाना से दूर कर दिया गया है। इतना ही नहीं राजीव ने दावा किया कि चारू व्यूज पाने के लिए चारू ने बेटी जियाना का इस्तेमाल कर रही हैं। वीडियो में राजीव ने कहा- 'मैं आपको बताना चाहता हूं, ये उनका बचपना है। पिछले 1 महीने से मैंने जो कंटेंट बनाया है, वो मेरे परिवार के बिना है। जियाना मेरे साथ नहीं है, वो चारू के साथ है। कंटेंट बनाने के लिए चारू ने जियाना को बखूबी से यूज किया है, ताकि उन्हें व्यूज मिले।

तलाक के बारे में जानकारी देते हुए राजीव ने कहा- 'हम अलग हो रहे हैं। तैयारियां हो रही हैं, पेपर बन रहे हैं। हमें बस अब साइन करना है। हमें तारीख भी मिल गई है। आप सभी को पता चल गया होगा कि अब हम साथ में नहीं है। मैं मेरी बेटी जियाना के लिए हमेशा रहूंगा। राजीव से आगे कहा- ह्यचारू यूट्यूब पर बेटी को लेकर न आएं और उसके लालन पालन पर ध्यान दें। मेरी बेटी को मुझसे दूर कर दिया गया है। इनता ही नहीं मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है कि मैं एक बुरा पिता हूं, जो कि गलत हैं। मुझे मेरी बेटी से दूर कर दिया गया है।ह्णमैं अपनी बेटी के साथ समय नहीं बिता पा रहा हूं। इसके लिए मेरी पत्नी कॉपोर्रेट नहीं कर रही है। उसे अपना ईगो साइड रखना होगा।

बता दें कि चारू और राजीव ने साल 2019 में एक-दूसरे से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों के रिश्तों में अक्सर दरार की खबरें आती रही हैं। कुछ महीनों पहले कपल ने अपने अलग होने की बात कही थी, लेकिन गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने रिश्ते को दूसरा मौका देने की बात कही थी। लेकिन एक बार फिर हाल ही में दोनों ने अलग होने की बात कही है। इतना ही दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। साल 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम जियाना है। बेटी के जन्म के समय सुष्मिता सेन भी वहां मौजूद थीं। उसके कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं। हालांकि 2022 में चारू ने इस बात की पुष्टि कि वो राजीव से तलाक लेने जा रही हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस अलग घर में रहने लगीं। अब कुछ दिन पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर पैच-अप भी हुआ था। लेकिन अब दोनों फिर अलग हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *