September 23, 2024

सीएम केजरीवाल ने मतदाताओं से की अपील, कहा- भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए करें मतदान

0

 नई दिल्ली 
 
Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आज (04 दिसंबर) सुबह 08 बजे से वोटिंग शुरू हो गई, जो शाम 5 बजे तक चलेगी। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मतदाताओं से खास अपील करते हुए कहा कि आज अपना वोट डालने ज़रूर जाएं। तो वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिल्लीवासियों से वोटिंग की अपील करते हुए दावा किया है कि इसबार एमसीडी के कूड़े के पहाड़ पर झाड़ू चलेगी।  साफ़-स्वच्छ और सुंदर दिल्ली बनाने के लिए आज मतदान है, नगर निगम में एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए मतदान है। सभी दिल्लीवासियों से मेरी अपील- दिल्ली नगर निगम में एक ईमानदार और काम करने वाली सरकार बनाने के लिए आज अपना वोट डालने ज़रूर जाएं।
 
तो वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिल्लीवासियों से वोटिंग की अपील करते हुए कहा, 'इसबार एमसीडी के कूड़े के पहाड़ पर झाड़ू चलेगी। वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री कैलास गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दिल्लीवासियों से अपील है कि आज वोट देने जरूर जाएं। आपके वोट से ही दिल्ली को कूड़े के पहाड़ से मुक्ति मिलेगी। आज आप दिल्ली को साफ और सुंदर बनाने के लिए मतदान करिए, दिल्ली की तरक्की और समृद्धि के लिए मतदान करिए। यही मौका है दिल्ली को स्वच्छ और बेहतर बनाने का।'
 
कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, ये चुनाव गलियों, कूड़े, नालियों और साफ-सफाई का चुनाव है। मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सबसे बेहतरीन हैं। पिछली बार हमे 24% वोट मिले थे और हमने 31 सीटें जीती थी। 2019 में भी हमें 22-23 % वोट मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed