September 23, 2024

कौड़ियों के भाव में Kia की कार खरीदने का सुनहरा मौका! कंपनी ने लॉन्च किया ऑफर

0

 नई दिल्ली

किआ इंडिया, ने ग्राहकों के लिए अपने सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार बिजनेस 'Kia CPO' की शुरुआत की घोषणा की है. अब कंपनी नए कारों के साथ-साथ सेकेंड हैंड कारों की भी बिक्री करेगी. कंपनी का इरादा है कि, इस नए एक्सक्लूसिव किआ सीपीओ आउटलेट के साथ ग्राहकों को नई कार खरीदारी का अनुभव मिले. यहां ग्राहक को बिना परेशानी के ओनरशिप ट्रांसफर और कस्टमाइज्ड फाइनेंस विकल्पों के साथ ही कस्टमाइज्ड प्री-ओन्ड कारों को बेचने, खरीदने या एक्सचेंज करने की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि वाहनों की पूरी टेस्टिंग के बाद वारंटी के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.  

बता दें कि, किया ने तकरीबन 3 साल पहले ही इंडियन मार्केट में अपनी पहले वाहन Kia Seltos के साथ एंट्री की थी, और अब कंपनी सिर्फ तीन वर्षों के भीतर सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार बिजनेस शुरू कर रही है. कंपनी का दावा है कि, किआ सीपीओ के माध्यम से ग्राहकों को उनकी कारों के लिए सही मूल्य प्रदान करने के लिए एक निष्पक्ष, पारदर्शी और क्विक डिजिटल इवेल्युएशन प्रोसेस का पालन कर बेहतरीन सेवाएं प्रदान करना है.

किया इंडिया ने नए बिजनेस के लिए मोबाइल एप्लिकेशन भी लॉन्च किया है. कंपनी ने अपनी विज्ञप्ति में कहा कि, सर्टिफाइड किआ सीपीओ के माध्यम से बेची जाने वाली सभी कारें 1 लाख किमी से कम चली होंगी और ये 5 साल से कम पुरानी होंगी. यहां ये ध्यान रखना जरूरी है कि अभी तीन साल पहले ही कंपनी ने भारत में अपना कारोबार शुरू किया है, तो जाहिर है कि सबसे पुराना वाहन भी 3 साल से ज्यादा ओल्ड मॉडल नहीं होगा.

ग्राहकों के हाथों में पहुंचने से पहले इन सभी कारों को कॉम्प्रिहेंसिव 175 प्वाइंट क्वालिटी टेस्ट से गुजरना होगा. इन कारों में कोई स्ट्रक्चरल डैमेज नहीं होगा, साथ ही इनकी वेरिफाइड ओनरशिप और सर्विस हिस्ट्री होगी. इसके अलावा इनकी रिपेयरिंग में केवल किआ के असली स्पेयर पार्ट्स का ही इस्तेमाल किया जाएगा.

किआ सीपीओ के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं:

> 2 साल और 40,000 किलोमीटर तक का वारंटी कवरेज
> अधिकतम 4 फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस
> प्री-ओन्ड कारों को बेचने, खरीदने या एक्सचेंज की सुविधा
> सर्टिफाइड कारें 175-प्वाइंट के कॉप्रिहेंसिव क्वालिटी चेक पास करती हैं

पिछले कुछ सालों में देश में यूज्ड कार बिजनेस ने भी तेजी से ग्रोथ दर्ज की है. लोग नई कारों के साथ ही अपने बज़ट में पुराने वाहनों की भी खूब खरीदारी कर रहे हैं. इसके लिए कई ऑनलाइन साइट्स भी मौजूद हैं, जिन्होनें इस कारोबार को विस्तार दिया है. वहीं वाहन निर्माता कंपनियां भी तेजी से प्री-ओन्ड कार बिजनेस में उतर रही हैं, मारुति सुजुकी और महिंद्रा जैसे ब्रांड्स पहले से ही इस बिजनेस में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *