September 23, 2024

सड़क दुर्घटना में चौकी प्रभारी की दर्दनाक मौत, ड्यूटी के बाद जा रहे थे घर

0

भिलाई

स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख की रविवार की रात को सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वे अपनी बाइक से रात को अपने घर आलेघोरी दुधली(जिला राजनांदगांव)जा रहे थे। रास्ते में राजनांदगांव के सोमनी थाना क्षेत्र में ठाकुरटोला टोल प्लाजा के पास वे बाइक समेत खड़ी ट्रक से टकरा गए। हादसे में उनके सिर पर गंभीर चोट लगी। उन्हें फौरन राजनांदगांव मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। इस मामले में राजनांदगांव की सोमनी पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार युवराज देशमुख (51) रात में करीब 11 बजे स्मृति नगर चौकी से राजनांदगांव जिले के आलेघोरी दुधली स्थित अपने घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। रात में करीब 11.30 बजे ठाकुरटोला टोल प्लाजा के पास वे सामने खड़े एक ट्रक से टकरा गए। घटना के समय उनकी बाइक की रफ्तार काफी अधिक थी। इस कारण से हेलमेट पहने होने के बाद भी उनके सिर पर गंभीर चोट लगी। पास के चाय दुकान पर उपस्थित लोगों ने उन्हें फौरन राजनांदगांव मेडिकल कालेज पहुंचाया। जहां रात में 12.15 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। उनके शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

बता दें कि उप निरीक्षक युवराज देशमुख की करीब साढ़े तीन साल पहले राजनांदगांव जिले से ही दुर्ग जिले में पोस्टिंग हुई थी। उन्होंने दुर्ग कोतवाली में लंबे समय तक सेवाएं दी। उसके बाद उन्होंने पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी भी संभाली थी। इसके बाद उनका मोहननगर स्थानांतरण हुआ था और वहां करीब साल भर पहले उन्हें स्मृति नगर चौकी प्रभारी बनाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *