September 24, 2024

CM योगी बुधवार को बरेली में करेंगे 1470 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

0

 लखनऊ 

सीएम योगी 7 दिसंबर को प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के लिए शाम 4 बजे आएंगे। भाजपा हाईकमान ने सीएम के कार्यक्रम की जानकारी पार्टी के नेताओं को दी है। हालांकि अभी तक सीएम का मिनट टू मिनट प्रोग्राम जारी नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री बरेली दौरे के दौरान 1470 करोड़ की 187 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

बरेली कॉलेज के ग्राउंड में सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। सोमवार को डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने एसएएसपी समेत तमाम अधिकारियों के साथ ग्राउंड पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया। प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। वाहनों की पार्किंग और लोगों के बैठने की जगह को देखा। शहर को चमकाने का काम भी तेजी से चल रहा है। भाजपा सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी बुधवार को करीब शाम चार बजे बरेली कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचेंगे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह के भतीजे की शादी में शिरकत करने जाएंगे।

सीएम जहां से गुजरेंगे, वहां की रोड रहेगी चकाचक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बरेली आ रहे हैं। जिन स्थानों से सीएम का काफिला गुजरेगा वहां रोड चकाचक की जा रही है। सड़कों के गड्ढे भरे जा रहे है, डिवाइडर पर रंगरोगन किया जा रहा है। हरियाली के लिए पौधे लगाए जा रहे हैं। वहीं, प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी टीमें लगी है। अधिकारी लगातार निरीक्षण कर व्यवस्था को परख रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *