September 24, 2024

FIFA World Cup: दीपिका पादुकोण को मिली बड़ी जिम्मेदारी, ट्रॉफी का करेंगी अनावरण

0

दोहा

 बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही भारत की पहली सेलिब्रिटी बन जाएंगी जोकि फीफा विश्व कप फाइनल के दौरान ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। सूत्र का कहना है कि दीपिका जल्द ही दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेल आयोजन का हिस्सा बनने के लिए कतर के लिए उड़ान भरेंगी। यह फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतरराष्ट्रीय अभिनेता के लिए विशेष सम्मान होगा।

दीपिका प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद जूरी सदस्य बनी थीं। उन्हें गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी ने दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल किया था। दीपका कई बड़े ब्रॉन्ड्स जैसे लुइस वुइटन, कार्टियर, लेविस और एडिडास के लिए भी वैश्विक चेहरा है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Fifa World Cup) कतर में चल रहे फीफा वर्ल्डकप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। फीफा वर्ल्डकप का फाइनल 18 दिसंबर 2022 को है। इसके लिए एक्ट्रेस जल्द ही कतर के लिए रवाना होंगी। हालांकि, इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

'फाइटर' की शूटिंग में बिजी
दीपिका इन दिनों अपकमिंग मूवी 'फाइटर' (Fighter Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं। दोनों स्टार्स पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। कहानी भी सिद्धार्थ ने ही लिखी है। फिल्म में अनिल कपूर भी हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर

दीपिका ने इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रेजेंट किया था। वो 75वें फेस्टिवल डी कान्स की जूरी मेंबर्स में शामिल हुई थीं। वो पल दीपिका और उनके फैंस के लिए बहुत खास था। सभी एक्ट्रेस पर बहुत गर्व महसूस कर रहे थे।

नोरा फतेही ने भी किया परफॉर्म

हाल ही में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी फीफा वर्ल्ड कप में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरी थीं। उनके वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिसमें वो देश का झंडा लहराती दिख रही थीं। हालांकि, इस वजह से उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था, क्योंकि उन्होंने झंडा उल्टा थाम लिया था।

epika Padukone बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें अगले साल जनवरी महीने में रिलीज होने वाली फिल्म 'पठान' में देखा जाएगा, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। उनके पास 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ भी एक मूवी है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की मूवी 'सर्कस' में कैमियो में नजर आएंगी। ये भी खबर है कि दीपिका, शाहरुख की एक और मूवी 'जवान' का हिस्सा हैं, वो फिल्म में कैमियो करेंगी।

बीते दिनों दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। बताया जा रहा था कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। दीपिका अपने घर (बेंगलुरु) भी चली गई थीं। हालांकि, दोनों पावर कपल ने सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेसेस पर साथ आकर इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। दीपिका और रणवीर ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। शादी से पहले और शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और '83' में साथ नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *