September 25, 2024

नव दंपति को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई

0

ग्वालियर

Gwalior में एक प्रेमी जोड़े ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी तो कर ली लेकिन अब इस नव दंपति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लड़की के घरवाले नव दंपति को लगातार धमकियां दे रहे हैं। परेशान होकर नव दंपति ने पुलिस की शरण ली है और पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सतना की रहने वाली है लड़की वर्षा
ग्वालियर की शीतला कॉलोनी में रहने वाले सचिन सिकरवार और सतना जिले की महाराजा कॉलोनी में रहने वाली वर्षा कचेर एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं। दोनों ने अपने प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाते हुए घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली। दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में पहुंचकर शादी रचा ली लेकिन इसके बाद से सचिन और वर्षा की परेशानी शुरू हो गई।

वर्षा के घरवालों ने धमकियां देना कर दिया शुरू
वर्षा और सचिन ने शादी तो कर ली लेकिन इसके बाद वर्षा के घर वालों ने सचिन और वर्षा को धमकियां देना शुरू कर दिया। सचिन और वर्षा को वर्षा की बहन स्नेहा भाई शुभम और भाई के दोस्त रोहित तिवारी की तरफ से धमकियां मिलना शुरू हो गईं। सचिन ने बताया कि रोहित आपराधिक प्रवृत्ति का है और वह लगातार उन्हें धमकी दे रहा है।

एसपी ऑफिस पहुंचकर मांगी सुरक्षा
सचिन और वर्षा ने धमकियों से परेशान होकर पुलिस की शरण ली है। सचिन और वर्षा मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंच गए। यहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर दोनों ने अपनी सुरक्षा की मांग की है और पुलिस को एक लिखित आवेदन भी दिया है। वर्षा और सचिन की मांग है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने लिखित आवेदन में इस बात का उल्लेख किया है कि अगर उनके साथ कोई घटना घटित होती है तो इसके लिए वर्षा के परिजन ही जिम्मेदार होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *