September 22, 2024

कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज उदयपुर में कन्हैया के परिवार से मुलाकात करेंगे

0

जयपुर

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज उदयपुर में कन्हैया के परिवार से मुलाकात करेंगे। गुरुवार शाम खुद सचिन पायलट ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। पायलट के ट्वीट पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने कन्हैया के घर जाने में देर कर दी है तो वहीं बहुत से यूजर्स ने उनके फैसले की सराहना करते हुए उन्हें राजस्थान का 'पायलट' बनाए जाने की बात कही है। लोग उनसे मुख्यमंत्री बनने की अपील करते दिख रहे हैं।

सचिन पायलट ने गुरुवार शाम ट्वीट किया, ''कल 8 जुलाई को उदयपुर में स्व. श्री कन्हैयालाल जी टेलर जिनकी कुछ दिन पहले आतंकियों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी, उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिजनों से मिलकर संवेदनाएं व्यक्त करूंगा।'' पायलट के इस कदम के राजनीतिक मायने भी तलाशे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ उनके रिश्ते की खटास जगजाहिर है। कुछ दिनों की शांति के बाद एक बार फिर गहलोत ने सार्वजनिक रूप से उनपर निशाना साधा है।

 ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़
पायलट ने जैसे ही कन्हैया के घर जाने का ऐलान किया, उनके समर्थक ट्विटर पर  सक्रिय हो गए। अधिकतर यूजर्स ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है कि उन्हें राजस्थान की कमान संभालनी चाहिए। उदयलाल गुर्जर नाम के यूजर ने लिखा, ''राजस्थान मांगे पायलट।'' इसी तरह कई यूजर्स ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि उन्होंने यह अच्छा कदम उठाया है, लेकिन कुछ देर से।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *