September 22, 2024

कॉफी विद करन 7 चैट शो में आलिया ने पति की एक्स को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

0

करन जौहर  का चैट शो कॉफी विद करन 7  शुरू हो चुका है। गुरुवार शाम को इसे डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया। शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह  और आलिया भट्ट बने। करन के चैट शो में आलिया ने शादी के बाद की जिंदगी और पति रणबीर कपूर के बारे में कई सारी बातें शेयर की। उन्होंने यह तक बताया कि वे अभी भी अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स की दोस्त है। दरअसल, चैट शो में करन ने रेपिड फायर राउंड में आलिया से पूछा था कि कौन सा स्टेटमेंट आपको बेहतर बताता है, अपने एक्स के साथ दोस्त कैसे बने रहे या फिर अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्त बने रहे। कुछ देर सोचने के बाद आलिया ने कहा था- अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्त कैसे बने रहे। मेरी अभी भी उनकी एक्स के साथ अच्छी दोस्ती है और दोनों को मैं बहुत प्यार भी करती हूं। और अन्य के बारे में मैं नहीं जानती।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, करन जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे है, जिसकी शूटिंग अभी जारी है। यह फिल्म 2023 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी है। इसमें आलिया-रणवीर से साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में है। आपको बता दें कि चैट शो में आलिया ने रणबीर कपूर के साथ लव लाइफ को लेकर कई दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। आलिया ने बताया कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही हमारे प्यार की शुरुआत हुई। आलिया ने कहा- प्यार जैसा कुछ नहीं था। मैं और रणबीर दोनों सिंगल थे। उनका साथ होना मुझे अच्छा लगता था। फिर एक दिन रणबीर ने मसाई मारा में प्रपोज किया।

चैट शो के दौरान आलिया भट्ट ने बताया- शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर का साथ अच्छी फिलिंग देता था। फिर एक दिन अचानक ने रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया। वो पल लाइफ का सबसे हसीन पल है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि रणबीर ने इस तरह की कोई प्लानिंग कर रखी है, इसका अंदाजा उन्हें दूर-दूर तक नहीं था। रणबीर अचानक एक रिंग लेकर आए और मसाई मारा में मुझे प्रपोज किया। रणबीर ने इस पल की फोटो भी चुपके से अपने गार्ड को कहकर क्लिक करवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *