September 25, 2024

चमिका करुणारत्ने ने शेयर किया दिल छू लेने वाला ये पोस्ट

0

नई दिल्ली
लंका प्रीमियर लीग में बुधवार 7 दिसंबर को एक बड़ा हादसा देखने को मिला। कैच पकड़ने के प्रयास में गेंद चमिका करुणारत्ने के मुंह पर लग गई। करुणारत्ने ने इस दौरान कैच तो लपक लिया, मगर वह अपने चार दांत तुड़वा बैठे। गेंद लगने के बाद उनके मुंह से काफी खून बह रहा था जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से अस्तपताल ले जाया गया। वहां इलाज के बाद अब चमिका करुणारत्ने ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनके चार दांत टूटे हैं और उनको 30 टांके लगे हैं, इसके बावजूद वह हंस पा रहे हैं।

चमिका करुणारत्ने ने अपनी इस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा 'मेरे 4 दांत टूट गए, वापस मिल गए, 30 टांके लगे और मैं अभी भी थोड़ा मुस्कुरा सकता हूं। मैं पल्लेकेले में एक मुस्कान के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापस आऊंगा! जल्दी मिलते हैं।'

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में बुधवार को गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फैलकॉन्स के बीच मैच खेला गया, जिसे कैंडी फैलकॉन्स ने पांच विकेट से अपने नाम कर किया।  कार्लोस ब्रैथवेट की गेंद पर फर्नांडो कवर के ऊपर से ड्राइव खेलना चाहते थे, लेकिन शॉट को अच्छे से टाइम नहीं कर पाए, गेंद हवा में गई और प्वॉइंट पर खड़े करुणारत्ने ने पीछे की ओर भागकर यह कैच लपका। इस गेंद पर फर्नांडो आउट तो हुए, लेकिन कैंडी फैल्कॉन्स को भी बड़ा नुकसान हो गया। कार्लोस ब्रैथवेट ने इस मैच में चार ओवर में 14 रन देकर चार विकेट चटकाए। गॉल ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 121 रन बनाए और कैंडी फैल्कॉन्स ने 15 ओवर में ही पांच विकेट गंवाकर 123 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed