September 25, 2024

जेडीयू के नाराज नेताओं को भड़काने लगी बीजेपी, संजय जायसवाल बोले- जंगलराज से लड़ने वालों का स्वागत है

0

पटना  

बिहार के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी ने अब नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नाराज नेताओं को भड़काना शुरू कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि जंगलराज के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले जेडीयू नेताओं का भाजपा में स्वागत है। उन्होंने कहा कि जंगलराज की लड़ाई लड़ने वाले नेता आज उन्हीं लोगों (आरजेडी) के साथ हैं, जो बिहार में 2005 के पहले सत्ता में थे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जासवाल ने शुक्रवार को पटना में मीाडिया से बातचीत में कहा कि वे बिहार के उज्ज्वल भविष्य के लिए जंगलराज की लड़ाई लड़ने वालों को भाजपा में आने के लिए आमंत्रित करते हैं। ऐसे नेता भले ही हार मान चुके हैं लेकिन जनता नहीं झुकने वाली है। कुढ़नी उपचुनाव में मिली जीत के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जायसवाल ने कहा कि प्रभारी के रूप में काम कर रहे पूर्व विधायक मनोज शर्मा, राजेश वर्मा, राजेंद्र सिंह, संजय सरावगी की मेहनत का यह नतीजा है। 

संजय जासवाल ने कहा कि बिहार में जब एनडीए का शासन था तब 2 लाख 34 हजार नौकरियां तय हो गई थीं। उसमें 1 लाख 15 हजार शिक्षकों की नियुक्ति को सरकार तैयार थी। उक्त नौकरियों की जल्द घोषणा नहीं की गई तो 13 दिसंबर से प्रारंभ होने वाले शीतकालीन सत्र में बीजेपी नीतीश सरकार के सभी कदमों का विरोध करेगी। ऐसे में विधानसभा में भारी हंगामे के आसार हैं।
 

कुढ़नी जीत के बाद बीजेपी का कॉन्फिडेंस हाई
कुढ़नी उपचुनाव में मिली जीत से बीजेपी का खेमा गदगद है। प्रदेश बीजेपी से लेकर पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक, सभी ने इसे बिहार में बदलाव के संकेत के रूप में माना है। नड्डा का कहना है कि आगामी चुनाव में भी बीजेपी इसी तरह महागठबंधन सरकार के खिलाफ जीत दर्ज करती जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *