September 27, 2024

‘कुत्ते’ और ‘द लेडीकिलर’ बनकर बेहद खुश हैं अर्जुन कपूर, बोले- मुझे पता है लोग…

0

अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुलासा किया कि अपनी आगामी फिल्मों के माध्यम से वह विभिन्न शैलियों से निपटेंगे और बेहतर प्रदर्शन देने के लिए खुद को चुनौती देंगे.अपनी बात रखते हुए अर्जुन ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, सिनेमा में मेरी यात्रा बहुत सीखने और विकास की रही है. मुझे लगता है कि मैंने आखिरकार सिनेमा में अपनी पकड़ बना ली है और मैंने यह पता लगा लिया है कि मैं वास्तव में स्क्रीन पर क्या करना चाहता हूं. मुझे एहसास हुआ है कि मुझे केवल वही प्रोजेक्ट करने की जरूरत है जो मुझे खुशी दें और मुझे स्क्रीन पर परिपक्व होने में मदद करें. अर्जुन को फिर से सभी को प्रभावित करने और आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' और अजय बहल की'द लेडीकिलर' के साथ शानदार समीक्षा अर्जित करने की उम्मीद है.

उन्होंने इसको लेकर कहा,' कुत्ते' फिर से वह फिल्म है जो मुझे लगता है कि मुझे बहुत खुशी और प्यार देगी और फिर, मुझे विश्वास है कि 'द लेडीकिलर' भी एक शानदार फिल्म के रूप में पेश करेगी और उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन अलग होगा. मैं हमेशा विश्वसनीय फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं जो मुझे एक कलाकार के रूप में स्क्रीन पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अनुमति दें.

अर्जुन ने आगे कहा,  मैं उन कहानीकारों के साथ सहयोग करना चाहता था जो मुझ पर विश्वास करते हैं और मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं. दिबाकर बनर्जी, आसमान भारद्वाज और अजय बहल ऐसे फिल्म निमार्ता हैं जिनके लिए मैंने अपनी आत्मा को उजागर किया है. इसलिए, हां मुझे उम्मीद है कि 'कुत्ते' और 'द लेडीकिलर' बड़ी हिट बन गई है. मुझे उम्मीद है कि स्क्रीन पर मैंने जो किया है उसे लोग पसंद करेंगे!ह्व

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *