September 27, 2024

नेशनल एक्सपो का समापन कल, दूसरे दिन भी उमड़ी भीड़

0

रायपुर

साइंस कॉलेज ग्राउंड में इंदौर इंफोलाइन प्राइवेट द्वारा आयोजित नेशनल एक्सपों के दूसरे दिन भी काफी संख्या में उद्योगपतियों के साथ ही आम नागरिक पहुंचे। नेशनल एक्सपो का कल समापन होगा और दोनों की आई भीड़ से स्टॉल संचालक भी काफी खुश दिख रहे हैं।

इंदौर इंफोलाइन एक्सपो के प्रबंध निदेशक आरके अग्रवाल ने बताया कि पहले और दूसरे दिन बड़ी संख्या में कारोबारी पूछताछ हुई, जिससे स्टॉल मालिक खुश हैं। औद्योगिक खरीदार और विक्रेता के बीच की खाई को पाटने के लिए प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। उद्योगों के संचालन के लिए अति आधुनिक मशीनरी और प्रौद्योगिकी के साथ पूरे भारत के 120 उत्पादक कंपनियां अपने उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन कर रहे हैं।  कंट्रोल, टेक्निक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जो यूके स्थित कंपनी है जिसका मुख्यालय चेन्नई में है, जो धातु, सीमेंट और बिजली उद्योगों में इस्तेमाल होने वाली वेरिएबल फ्रीक्वेंसी डिवाइस बनाती है के क्षेत्रीय प्रमुख शशि भूषण ने कहा कि एक्सपो में हमारी औद्योगिक इकाइयों के स्टॉल से बड़ी संख्या में लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और जानकारियां भी ली। हमें रविवार को और अधिक भीड़ की उम्मीद है।
एक अन्य स्टॉल इलेक्ट्रोमेक डिवाइसेज मैन्युफैक्चरर्स कंपनी और रायपुर स्थित ट्रान्सरेक्ट इंडस्ट्रीज सोलर पावर प्लांट और इलेक्ट्रिकल पैनल में डील करने वाली कंपनी के संचालक अनिल चंडक ने बताया कि हमें अपने चुने हुए ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। दूसरे दिन भी हमने अपने स्टॉल पर भारी भीड़ देखी और अच्छी पूछताछ हुई।

एमजीए ग्लोबलटेक प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग मैनेजर अभय सिंह ठाकुर ने नेशनल एक्सपो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारी कंपनी आईएसओ प्रमाणित कंपनी है जो औद्योगिक और गृह स्वचालन के लिए पूर्ण समाधान देती है और उरला, रायपुर में स्थित है। एक स्टार्टअप कंपनी जो छत्तीसगढ़ में आॅटोमेशन का काम करती है। हम रायपुर की ईंट निर्माण इकाइयों को पैनल सप्लाई करते हैं जिसके लिए पहले उन्हें मुंबई, कोलकाता पर निर्भर रहना पड़ता था। संपूर्ण प्रोग्रामिंग और इंस्टालेशन हमारे द्वारा किया जाता है। एक्सपो में हमारे 4 स्टॉल हैं और कुल मिलाकर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हमारा इंदौर इंफोलाइन, अभय सिंह ठाकुर, मार्केटिंग मैनेजर के साथ दीर्घकालिक संबंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *