September 22, 2024

राष्ट्रीय स्तर का दर्जा प्राप्त होने पर 15 को निकलेगी आप की विजय रैली

0

बालौद

आम आदमी पार्टी बालोद जिले के कार्यकतार्ओं के द्वारा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर व दिल्ली एम.सी.डी चुनाव की जितने के उत्साह में कार्यकतार्ओं द्वारा विजय रैली निकाली जा रही है जो नगर पंचायत गुंडरदेही से होकर बालोद होते हुए नगर पंचायत डौंडी तक निकाली जाएगी। यह रैली जिले के तीनो विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।

ज्ञात हो कि आम आदमी पार्टी को बने सिर्फ 10 वर्ष ही हुए हैं आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध अपनी कट्टर ईमानदारी व शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली ,पानी, सड़क, रोजगार , सुरक्षा के क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करके देश के सामने मॉडल प्रस्तुत किया है जिसके कारण पूरे देश में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है इसी वर्ष मार्च में पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनी और गोवा में 2 विधायक के साथ 6 प्रतिशत से ज्यादा वोट शेयर रहा , हाल ही में हुए दिल्ली एम.सी. डी. चुनाव में भी 134 सीट जीतकर सरकार बनाई और गुजरात में 5 विधायक व 14त्न वोट शेयर के साथ आम आदमी पार्टी को 42 लाख वोट मिले।

चुनाव आयोग के अनुसार किसी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त करने के लिए 4 राज्यों में 6 प्रतिशत से ज्यादा वोट शेयर होना चाहिए, आम आदमी पार्टी ने इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया है और अब वह राष्टीय पार्टी बन गई है। रैली में आम आदमी पार्टी के घनश्याम चंद्राकर, दीपक आर्दे, संतोष देवांगन, विनय गुप्ता , पंकज जैन ,लोचन सिन्हा, अमित भास्कर, कामता प्रसाद भंडारी, चोवेन्द्र साहू, रमन साहू, सविता साहू , व जिले के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.. उक्त जानकारी आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक आर्दे जी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed