September 29, 2024

पठान में भगवा रंग का अपमान,प्रदेश में फिल्म की रिलीज खतरे में, गृहमंत्री मिश्रा ने दी चेतावनी

0

भोपाल
मध्य प्रदेश में शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी पठान का रिलीज से पहले ही विरोध शुरू हो गया है, पठान फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग…’ रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच बोल्ड सीन दिखाए गए हैं, इसी को लेकर विरोध जताया जा रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में नाराजगी जताई है, खास बात यह है कि बीजेपी के अलावा कांग्रेस ने भी इस मामले में नाराजगी जताई है, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने के सीन पर विरोध जताया है।

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने में दिखाए गए सीन पर नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘ फिल्म के गाने में वेशभूषा प्रथम दृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।’ नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद फिल्म पर बैन भी लग सकता है।
 
 जिस बात का डर था वही हुआ. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच-अवेटेड फिल्म पठान पर बवाल हो रहा है. एक तरफ शाहरुख की पठान का फैंस बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही हंगामा शुरू हो गया है. शाहरुख खान की फिल्म पठान को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग हो रही है. कई लोग फिल्म को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. आखिर वजह क्या है आइए जानते हैं.

पठान पर क्यों हो रहा हंगामा?

शाहरुख खान ने फिल्म पठान की जब से अनाउंसमेंट की, उनके फैंस के चेहरे खुशी से खिल गए. पोस्टर और टीजर जारी होने के बाद किंग खान के फैंस पठान के गानों को रिलीज करने की मांग करने लगे. फैंस की तड़प को देखते हुए पठान के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया. गाने में शाहरुख के एब्स और किलर लुक पर तो फैंस फिदा हो गए, लेकिन दीपिका पादुकोण का मोनोकनी और बिकिनी में रिवीलिंग लुक कुछ लोगों को एक आंख नहीं भा रहा है. बेशर्म रंग गाने में दीपिका के सेंशुअस लुक और शाहरुख संग उनकी इंटेंस केमिस्ट्री पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है.
 

मध्य प्रदेश के मंत्री ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया तो वो अपने राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की  वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इसपर विचार करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *