September 24, 2024

हत्‍या की गुत्‍थी सुलझी:14 साल का नाबालिग बना वहशी, दुष्‍कर्म के बाद गला दबाकर की बच्ची की हत्या

0

रायपुर
 राजधानी के विधानसभा इलाके की सड्डू बीएसयूपी कालोनी स्थित वृंदावन गार्डन से एक हफ्ते पहले लापता हुई आठ साल की मासूम बच्ची की सेक्टर आठ के खुले मैदान में झाड़ियों के बीच मंगलवार रात को मिली लाश की गुत्थी सुलझ गई है। खबरों के अनुसार नाबालिग का हत्‍यारा पड़ोस में रहने वाला 14 साल का नाबालिग निकला। बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपित ने पहले मासूम के साथ दुष्‍कर्म किया फिर उसकी बेरहमी से हत्‍या कर दी।पुलिस इस मामले का जल्‍द राजफाश करेगी।

शहर से लगे विधानसभा इलाके की सड्डू बीएसयूपी कालोनी स्थित वृंदावन गार्डन से एक हफ्ते पहले लापता हुई आठ साल की मासूम बच्ची की सेक्टर आठ के खुले मैदान में झाड़ियों के बीच मंगलवार रात को मिली लाश की गुत्थी फिलहाल सुलझ नहीं पाई है।

बुधवार को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, एएसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर, डीएसपी क्राइम के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने विधानसभा थाना प्रभारी संजीव मिश्रा से घटना से जुड़े एक-एक संदेही से विस्तृत पूछताछ कर मामले का राजफाश करने के निर्देश दिए। अब तक पुलिस बच्ची के पिता राजू यादव समेत 50 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में बच्ची की गला घोटकर हत्या करने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज कर लिया है।

विधानसभा पुलिस के अनुसार सात दिसंबर की शाम से लापता बच्ची की जिस तरह से लाश को कपड़े और थर्माकोल में लपेट कर फेंका गया है, इससे आशंका है कि बच्ची की हत्या कहीं और की और फिर आरोपितों ने फंसने के डर से झाड़ी में लाश फेंक दी। वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। चौथे नंबर की बच्ची की तीन बहन और एक भाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *