September 29, 2024

प्रदेश में फिल्म पठान के विरोध में उतरे मुस्लिम, शाहरुख़ के पुतले को चप्पल मारकर फूंका

0

इंदौर

मध्यप्रदेश में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी पठान का विरोध तेज हो गया है। इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर आज शाहरुख खान के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। महिलाओं ने शाहरुख खान के पोस्टर पर चप्पलें मारीं, इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा ने पुतला दहन कर विरोध जताया। ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (AIMTC) भी विरोध में उतर आई है।

शाहरुख़ खान के पुतले को महिलाओं ने मारी चप्पल

आज इंदौर में युवाओं ने फिल्म का विरोध जताते हुए शाहरुख़ खान के विरोध में नारेबाजी करते हुए रैली निकाली, उनके हाथ में शाहरुख़ खान का पुतला था, महिलाओं ने पुतले को चप्पलों से पीटा और फिर पुतले को आग लगा दी। युवाओं ने कहा कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग के  कपड़े पहनाकर उसे बेशर्म रंग कहकर सनातन धर्म का अपमान किया गया है जिस एबर्दाष्ट नहीं किया जायेगा, युवाओं ने फिल्म को बैन करने की मांग की है।

ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने इस्लाम की तौहीन बताया

ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने पठान फिल्म पर बैन की मांग की है। खुर्रम ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि पठान नाम की फिल्म में मजहब ए इस्लाम के कानून और उसूलों का मजाक उड़ाया गया है, बेहूदगी, अश्लीलता और नंगापन दिखाया गया है, साथ ही इस्लाम को बदनाम करने की साजिश की गई है। खुर्रम ने हिंदुस्तान के तमाम मुसलमानों और मुसलमान नौजवानों से इस फिल्म को बहिष्कृत करने की मांग की है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दी है बैन करने की चेतावनी

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP HM Dr Narottam Mishra) ने भी फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर गंभीर आपत्ति जताई है। नरोत्तम का कहना है कि गाने में इस्तेमाल की गई वेशभूषा आपत्तिजनक है। गाना साफ तौर पर दूषित मानसिकता को दर्शाता है। दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए नरोत्तम ने कहा कि दीपिका जेएनयू के मामले में टुकड़े टुकड़े गैंग की समर्थक भी रही हैं। उन्होंने फिल्म निर्माताओं से निवेदन है किया है कि इस गाने में दर्शाए गए दृश्यों और वेशभूषा में बदलाव करें अन्यथा मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति मिलेगी या नहीं हमें इस पर विचार करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *