September 29, 2024

2022 की टॉप 10 के लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज में, ‘पंचायत’ ने मारी बाजी

0

मुंबई
आईएमडीबी ने साल 2022 की टॉप 10 के सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज की लिस्ट जारी कर दी है. IMDb ने टाइटल्स के क्रिएटर्स और निर्माताओं को उनके काम का सम्मान करने और इस पल का जश्न मनाने के लिए कस्टम-मेड रिकग्निशन अवॉर्ड्स भेजे. ऐसे में क्रिएटर्स एक्साइटेड और अभिभूत हैं और उन्होंने फैन्स के साथ अपना आभार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. इस लिस्ट में शेफाली शाह सहित टॉप 10 फिल्म निर्माता और अभिनेता शामिल है जिन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जताई है.

पंचायत ने मारी बाजी

इस लिस्ट में पंचायत वेब सीरीज ने मार ली है. जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता की वेब सीरीज इस लिस्ट में टॉप पर है. 'पंचायत' एक भारतीय हास्य नाटक है जो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक की यात्रा को दर्शाता है, जो एक बेहतर नौकरी विकल्प की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरस्थ गांव के 'फुलेरा पंचायत' में सचिव बनकर पहुंचते हैं. इसके बाद गांव में उनके सफर को दिखाया गया है.

देखें IMDb की लिस्ट

1 पंचायत (8.9)

2 दिल्ली क्राइम (8.5)

3 रॉकेट ब्यॉज (8.9)

4 ह्यूमन (7.9)

5 अपहरण (8.3)

6 गुल्लक (9.1)

7 एनसीआर डेज (9.1)

8 अभय (8.1)

9 कैंपस डायरीज (8.9)

10 कॉलेज रोमांस (8.4)

शेफाली शाह ने कही ये बात

शेफाली शाह जिनकी दो वेब सीरीज दिल्ली क्राइम और ह्यूमन को 2022 के लिए बेस्ट में से टॉप 10 के रूप में चुना गया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “‘ह्यूमन’ और ‘दिल्ली क्राइम-2, मेरे दो सबसे करीबी शो आईएमडीबी की टॉप 10 टीवी सीरीज में हैं. याहूओओओओ!!!'' बता दें कि उनकी दोनों वेब सीरीज को प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *