September 29, 2024

बीजेपी की प्रदेश स्तरीय बैठक के पहले पन्ना पहुंचे वीडी

0

कटनी

कटनी में कल होने वाली भाजपा की प्रदेश स्तरीय बैठक के पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार को सतना, पन्ना के दौरे पर रहेंगे।
सुबह सतना पहुंचे शर्मा ने स्थानीय नेताओं से मुलकात के बाद पन्ना पहुंचकर राष्ट्रीय वॉलीबाल पुरुष एवं महिला चैंपियनशिप का शुभारंभ किया। 22 दिसंबर तक चलने वाले चैंपियनशिप कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों से महिला एवं पुरुष टीम भाग लेंगी। भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्रवण मिश्रा ने बताया कि इस खेल के शुभारंभ के मौके पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, मंत्री उषा ठाकुर, बृजेंद्र प्रताप सिंह, रामकिशोर कावरे, विधायक प्रहलाद लोधी मौजूद रहे।

यह आयोजन वॉलीवाल एसोसिएशन एवं खेल प्रकोष्ठ द्वारा किया जा रहा है। देश भर से 22 महिला टीमें और 26 पुरुष वर्ग की टीमें चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए पन्ना पहुंच चुकी हैं। शुक्रवार को राष्ट्रीय वॉलीवाल चैंपियनशिप की शुरुआत मार्च पास्ट के साथ हुई। पन्ना के कुमकुम टाकीज के पास से चैंपियनशिप में भाग लेने वाले सभी खिलाडी मार्चपास्ट करते हुए शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए खेल मैदान तलैया पहुंचे जहां कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *