September 29, 2024

शीतसत्र से पहले बुलाई अहम बैठक, कई मुद्दों पर होगी चर्चा,हर विभाग का लेंगे फीडबैक

0

भोपल
विधानसभा सत्र के पहले सीएम शिवराज ने बड़ी बैठक बुलाई है। सत्र के पहले सत्ता और ब्यूरोक्रेसी के साथ सीएम बैठक करेंगे। बैठक में तमाम मंत्री, उप सचिव, मुख्य सचिव और विभागों के सचिव शामिल रहेंगे। अपने अपने विभागों के सचिवों के साथ मंत्रियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। सत्र से पहले मंत्रियों और सचिवों से कई मुद्दों पर अहम चर्चा होगी। विभागीय संबंधित बजट और प्रावधानों को लेकर बैठक हो रही है। प्रारूप तैयार करने के लिए निर्देश जा चुके हैं।

हर विभाग का लेंगे फीडबैक

मुख्यमंत्री सचिवों और मंत्रियों से हर विभाग का फीडबैक भी लेंगे। बैठक मंत्रालय में शाम 6.15 बजे होगी। वंही एमपी में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट और प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियां तेज हो गई है। सीएम शिवराज आज इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बड़ी संख्या में निवेशकों को एमपी के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। देश और विदेश के निवेशकों से संपर्क किया जा रहा है।

 बैठक में समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए जाएंगे । प्रदेश में इन्वेस्टर्स समिट और सम्मेलन जनवरी में होनी है। बड़े निवेशकों की लिस्ट तैयार करने के सीएम शिवराज निर्देश दे चुके हैं। देश विदेश में मौजूद भारत के राजदूतों से भी संपर्क किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *