September 29, 2024

MCD महिला शिक्षक की हैवानियत, 5वीं की छात्रा को पीटकर पहली मंजिल से नीचे फेंका

0

नई दिल्ली

दिल्ली के एमसीडी स्कूल से टीचर की हैवानियत सामने आई है। दरअसल, यहां एमसीडी स्कूल की दो महिला शिक्षकों ने झगड़े में पांचवी कक्षा की बच्ची को पहली मंजिल से फेंक दिया। इतना ही नहीं फेंकने से पहले छात्रा को पेपर कटर से मारा।  इस घटना में बच्ची के सिर में काफी चोट आई गई। फिलहाल उसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है।  

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि करीब 11:15 बजे डीबीजी रोड के बीट अधिकारी को सूचना मिली कि डीबीजी रोड स्थित एक स्कूल की इमारत की पहली मंजिल की कक्षा से एक बच्चे को फेंक दिया गया है। घटना के वक्त लोग जमा हो गए हैं। जब स्टेशन हाउस अधिकारी और अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने स्थिति को नियंत्रित किया और छात्रा को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने कहा कि वह खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि गीता देशवाल नाम की शिक्षिका ने पहले छात्र को कागज काटने वाली कैंची से मारा। फिर उसे कक्षा की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है और शिक्षक को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed