September 30, 2024

छिंदवाड़ा के विकास का पहिया घूम रहा है तेजी से : कृषि मंत्री पटेल

0

संभावित नवीन ट्रांसपोर्ट नगर का स्थल निरीक्षण किया
पुलिया का किया औचक निरीक्षण

भोपाल

किसान-कल्याण तथा कृषि विकास और छिंदवाड़ा जिला प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा कि छिंदवाड़ा के विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है। जन-कल्याण की योजनाओं से जनता को लाभान्वित किया जा रहा है। कृषि मंत्री पटेल छिंदवाड़ा में शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की जन-भागीदारी समिति के अध्यक्ष के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में निरंतर जन-कल्याणकारी कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बेहतरीन कार्य करने वालों को पुरस्कृत करती है और अपने कर्त्तव्यों का ठीक से निर्वहन नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने से भी नहीं हिचकती। राज्य में विभिन्‍न कल्याणकारी योजनाओं से हितग्राहियों को लाभान्वित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में जनता को लाभान्वित करने में छिंदवाड़ा जिला नम्बर-1 पर है। मंत्री पटेल ने शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छिंदवाड़ा की जन-भागीदारी समिति के नव-निर्वाचित अध्यक्ष भारत घई को बधाई और शुभकामनाएँ दीं।

छिंदवाड़ा में बनेगा नवीन ट्रांसपोर्ट नगर

कृषि मंत्री पटेल ने शुक्रवार को छिंदवाड़ा में बनने वाले नवीन ट्रांसपोर्ट नगर का स्थल निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान के निर्देशानुसार 13 करोड़ रूपये की लागत से नवीन ट्रांसपोर्ट नगर बनाया जायेगा।

पुलिया निर्माण का कार्य तत्परता से करें

कृषि मंत्री पटेल ने छिंदवाड़ा से गुरैया रोड पर बन रही पुलिया का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्य को शीघ्रता से तत्परतापूर्वक करने के निर्देश दिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *