September 30, 2024

 CM का राहुल गांधी पर निशाना:यह 1962 का नहीं,सर्जिकल स्ट्राइक वाला भारत है

0

कटनी

चीन पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी को सीएम शिवराज ने करारा जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी बोलने से पहले पिछले समय को याद कर लें जब पिद्दी देश भी भारत को आंख दिखाते थे, ये 1962 वाला भारत नहीं है ये सर्जिकल स्ट्राइक वाला भारत है।

1962 को पहले याद कर लें राहुल गांधी

पत्रकारों से बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 1962 को याद करे लें, तब देश की क्या हालात थी, चीन ने हमारी कितनी जमीन पर कब्ज़ा किया था? जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तब पिद्दी पिद्दी से देश हमें डराते थे, लेकिन आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, उनके नेतृत्व में वैभवशाली, समृद्धशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है।

भारत की तरफ अब कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत की तरफ किसी ने आँख उठकर देखने की हिम्मत की तो बचेगा नहीं, चीन ने भी की थी तो उसके सैनिकों की गर्दन तोड़कर उसी की सीमा में हमारे सैनिकों ने फेंका था, राहुल गांधी हमारी सेना का अपमान ना करें, केवल बातें ना करें, भारत की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता भारत की एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक पूरी दुनिया देख रही है , आगे भी देखेगी ।

हम छेड़ेंगे नहीं, लेकिन छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी की विस्तारित प्रदेश पदाधिकारी की बैठक में शामिल होने कटनी आए हुए हैं। उन्होंने पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पहले पूछना चाहता हूं। 1962 भी याद कर लो राहुल गांधी, तब देश की हालत क्या थी। चीन ने कितने भू भाग पर कब्जा किया था। जब राजीव जी प्रधानमंत्री थे, तब पिद्दी-पिद्दी से देश हमें डराते थे। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। एक वैभवशाली गौरवशाली संपन्न समृद्व और शक्तिशाली भारत का निर्माण उनके नेतृत्व में हो रहा है। हमारे देश कि तरफ देखने की हिम्मत चीन ने की थी, तो हमारी सेना ने चीन के सैनिकों की गर्दन तोड़कर चीन की सीमा पर वापस फेंका था। हमारी सेना का अपमान न करे, केवल बातें न करें। अब भारत की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कह दिया हैं और कह नहीं रहे हम कर रहे हैं 'हम किसी को छेड़ेंगे नही लेकिन किसी ने हमें छेड़ा तो उसे हम छोड़ेंगे नही'। एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक सारी दुनिया देख रही हैं। राहुल को पहले 62 देखना चाहिए, उसके बाद बात करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *