September 23, 2024

सटोरियों ने की महिला पार्षद के साथ मारपीट, महिला पहुँची पुलिस अधीक्षक कार्यालय

0

रायगढ़
अवैध कार्यो को करने वलो के हौसले अब इतने बुलंद हो जाते है कि उनके विरुद्ध यदि कोई आवाज़ उठता है तो वो मारपीट पर उतारू हो जाते है और इसी वजह से कोई इनके खिलाफ आवाज़ बुलंद करने की जुर्रत नही करता और अवैध कारोबारी अपना काम आसानी से करते रहते है।आइए आपको बताते है क्या थी पूरी घटना

रायगढ़ नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 34 की महिला पार्षद को सट्टा लिखने वालो के खिलाफ बोलना महंगा पड़ गया… सटोरियों ने भाजपा समर्थित महिला पार्षद की जमकर पिटाई कर दी.. जिसके बाद मामला गरमाया और मोहल्ले वासियों के साथ पीड़िता एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंची।महिला ने बताया कि वह जूट मिल चौकी अंतर्गत वार्ड क्रमांक 34 में रहती है। मोहल्ले के ही दो युवक सट्टा लिखते हैं जिसको मना करने पर दोनों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना से आहत महिला अब शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची है।
पूरे मामले में रायगढ़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया कि महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसको लेकर पीड़िता ने शिकायत की है।शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *