September 29, 2024

गुजरात में झूठ बोले थे भगवंत मान? गोल्डी बरार के सवाल पर कहा- टॉप सीक्रेट है

0

 चंडीगढ़ 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने का संदिग्ध कनाडा में रहने वाला गैंगस्टर गोल्डी बरार अब भी पंजाब पुलिस की पहुंच से बहुत दूर है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से जब उसके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने उसके बारे में कोई डीटेल देने से इनकार कर दिया। भगवंत मान ने कहा, 'यह टॉप  सीक्रेट है।' गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान 3 दिसंबर को मान ने कहा था कि अमेरिका में गोल्डी बरार को पकड़ लिया गया है और उसे जल्द ही भारत लाया जाएगा। 

शनिवार को एनडीटीवी से बात करते हुए मान ने कहा, ये टॉप सीक्रेट है। उन्होंने कहा, जब सबकुछ हो जाएगा तो आपको भी पता चल जाएगा। हम केंद्रीय एजेंसियों और एफबीआई के संपर्क में हैं। जल्द ही कोई नतीजा निकलेगा। इसमें दूसरे देश का मामला शामिल है और हमें नियमों का पालन करना है। बता दें कि एक यूट्यूब चैनल से फोन-इन इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह हिरासत में नहीं है। गैंगस्टर ने यह भी कहा था कि वह अमेरिका में नहीं है।

शिरोमणि अकाली दल ने मान की चुप्पी को लेकर कहा था कि भगवंत मान सरकार शिकंजा कसने में विफल है इसीलिए चुनाव प्रचार के दौरान तो डींगें हांक दीं लेकिन अब कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। बता दें कि गोल्डी बरार इस समय जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का नजदीकी सहयोगी है। बिश्नोई पर ही मूसेवाला की हत्या का इल्जाम है। 

बता दें कि पंजाब के मोहाली और तरन तारन में हुए आरपीजी अटैक के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। वहीं मूसेवाला की हत्या को लेकर मान ने कहा था, पंजाब पाकिस्तान की सीमा से सटा राज्य है। पंजाब पुलिस सभी  राज्यों ओर केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलक काम करती है। उन्होंने दावा किया कि 90 फीसदी केस पंजाप पुलिस ने हल कर लिए हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *