September 29, 2024

लड़की के इश्क में फंसा, भाई-बाप का अपहरण, प्रेमिका की साजिश में चली गई लाखों की जमीन भी

0

  लखनऊ 

प्रेमजाल में फंसा एक लड़की गांव के ही गैर बिरादरी के एक लडके को लेकर फरार हो गई। इसके बाद साजिश के तहत लड़के के पिता और छोटे भाई का अपहरण कर लिया गया। कई दिन दूसरे शहर में रखने के बाद अपहरणकर्ताओं ने भय दिखाकर लाखों की जमीन बैनामा कराने के बाद अपहत बाप-बेटे को छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित रामधीरज ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मामला गोंडा जिले के कोतवाली मनकापुर के गांव महुआडीह मौजा अशरफपुर से जुड़ा है। पीड़ित का कहना है कि उसके बड़े बेटे ओम कश्यप को गांव की ही गैर बिरादरी की लड़की ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर घर से फरार हो गई। इस घटना के बाद लड़की का पिता एक गैंग से मिलकर उसका मनकापुर से अपहरण करके गोंडा शहर में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। मारापीटा तथा कनपटी पर असलहा सटाकर जीवन का भय दिखाकर कहा कि जैसा कहता हूं करते जाओ। तीन दिन तक पीड़ित रामधीरज कश्यप को अपहरणकर्ता गोंडा में रखा। 

इसके बाद मनकापुर ले जाकर जीवन का भय दिखाकर 33 बिस्वा जमीन बैनामा करा ली।  डर के मारे वह रजिस्ट्री दफ्तर में  जाकर बयान भी कर दिया। भूमि बैनामा करने के बाद एक साजिश के तहत एक चेक सर्व यूपी ग्रामीण बैंक शाखा मनकापुर का एक लाख रुपये का चेक दे दिया गया। इसके बाद दबंग बाइक पर बिठाकर दोपहर में सर्वयूपी बैंक में लाकर चेक कैश करवाने के बाद रुपया ले लिया। रुपये लेने के बाद वह बैंक से बाहर निकल कर अपनी बाइक से चला गया। बाद में पता चला कि लड़का व लड़की की नोटरी कराकर उसे कोर्ट मैरिज शादी दिखाकर जबरन लाखों की ठगी करने के बाद वह लड़की भी फरार हो गई। पीड़ित अपने छोटे बेटे, पत्नी व गांव के अन्य लोगो के साथ शनिवार को आकर तहरीर दी है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच करके इस गैंग का खुलासा किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed