September 29, 2024

 यूपी में गजब मामला! बदमाशों ने मारी गोली, युवक को पता नहीं चला, ऐसे पहुंचा अस्पताल

0

मेरठ
मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम जुर्रानपुर फाटक के निकट बदमाशों ने बाइक सवार को गोली मार दी। काफी देर तक युवक को पता नहीं चला कि उसे गोली लगी है। एकाएक खून निकलने का एहसास पाकर वह अस्पताल आ गया और स्टाफ को गोली लगने की जानकारी दी। इस बीच वह बेहोश हो गया, फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

मेडिकल थाना क्षेत्र के शेरगढ़ी निवासी राजकुमार परतापुर के पुह्वा गांव स्थित मेडिसिन कंपनी में काम करते हैं। शनिवार शाम ड्यूटी खत्म कर राजकुमार घर के लिए चल दिए। उन्होंने पत्नी को भी फोन मिला लिया। जुर्रानपुर फाटक पार करते ही अचानक राजकुमार को कमर से खून रिसने का एहसास हुआ। उन्होंने हाथ लगाया तो इसकी पुष्टि हो गई। उन्होंने बाइक नहीं रोकी और सीधे हापुड़ रोड स्थित अस्पताल आ गए। अस्पताल आकर उन्होंने स्टाफ को बताया कि कमर से खून निकल रहा है। कुछ ही देर में परिजन अस्पताल पहुंच गए। सूचना पाकर सीओ बृजेश कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंचे और राजकुमार से बात की। राजकुमार का कहना है कि वह फोन पर बात करने में व्यस्त था। उसी समय शायद पीछे से गोली मारी गई।
 

रात में ही ऑपरेशन कर निकाल दी गई गोली
राजकुमार को गोली मारे जाने की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से रंजिश व अन्य बिंदुओं पर चर्चा की लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद सीटी स्कैन में गोली की पुष्टि हो गई। रात में ही अस्पताल में ऑपरेशन कर चिकित्सकों ने कमर में लगी गोली निकाल दी।

शरीर भारी, इसलिए नहीं चला पता गोली लगने का
सीओ बृजेश कुमार सिंह की मानें तो राजकुमार का शरीर काफी भारी है। इसी वजह से उन्हें गोली लगने का पता नहीं चला। पूछताछ में सामने आया है कि जिस वक्त वह बिजली बंबा से आ रहे थे तो दो संदिग्ध उनकी बाइक के आगे और पीछे कई बार देखे थे। मौका मुआयना कर संदिग्धों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

एसपी सिटी, पीयूष कुमार सिंह ने कहा कि मेडिसिन कंपनी के कर्मचारी को गोली मारे जाने की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

पत्नी से बात कर रहा था तभी लगी गोली
घटना के समय राजकुमार अपनी पत्नी से बात कर रहा था। तभी उसके गोली लगी। इसके बाद वह घायल स्थिति में ही अस्पताल पहुंचा। वहां पर जाकर उसका उपचार शुरू हुआ। पुलिस का कहना है कि अभी राजकुमार का उपचार चल रहा है। उसके होश आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *