September 29, 2024

यूपी निकाय चुनाव के लिए टिकट कौन तय करेगा अखिलेश या शिवपाल? चाचा के पास शुरू हुई सपा दावेदारों की हाजिरी

0

 इटावा 

शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने और पार्टी में उनके बढ़ते कद को देखते हुए यूपी निकाय चुनाव के दावेदारों ने अब उनके पास हाजिरी भरने शुरू कर दी है। शिवपाल के आवास पर बड़ी संख्या में दूर दराज से सपा के कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं और टिकट के लिए दावेदारी ठोंक रहे हैं। हालांकि निकाय चुनाव के लिए टिकट कौन तय करेगा अखिलेश यादव या शिवपाल यादव? यह सपा ने अभी तय नहीं किया है। लेकिन अखिलेश यादव यह कह चुके हैं कि चाचा शिवपाल को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। 

यूपी निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। सपा के बड़े नेताओं ने कहा भी है कि चुनाव को पूरे दम से लड़ा जाएगा। सपा से चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले यहां दूर दराज से आ रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव के आवास पर सुबह से ही सपा के कार्यकर्ता इकट्ठा हो रहे। सपा कार्यकर्ता निकाय चुनाव के लिए अपनी-अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं।

 कुछ दिन पहले ही प्रसपा का सपा में विलय हुआ है और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भी है कि चाचा शिवपाल सिंह को सपा में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी, शायद यही कारण रहा कि लोगों का रुख उनकी ओर मुड़ गया है। शिवपाल सिंह ने कहा कि अभी अधिसूचना जारी नहीं हुई है, इसके बाद ही टिकट पर विचार होगा। कहा कि सपा पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव दम से लड़ेगी और अच्छी जीत हासिल करेगी।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *