September 29, 2024

नाबालिग से 15 घंटे तक दोस्त समेत 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बीच पर ले जाकर भी दरिंदगी

0

 महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक बंगले में 16 साल की नाबालिग लड़की से 15 घंटे तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किशोरी के साथ उसके दोस्त ने ही इस घटना को अंजाम दिया और उसने 7 अन्य युवकों को बुला लिया था, जिसके बाद सभी ने मिलकर दरिंदगी की। यही नहीं आरोपी किशोरी को समुद्र के किनारे बीच पर भी ले गए और वहां भी बारी-बारी से दरिंदगी की। पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है।  मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सुबह 11 बजे किशोरी का दोस्त घटनास्थल से दो किलोमीटर की दूरी पर एक सुनसान जगह उसे छोड़कर भाग गया। 

किशोरी के दोस्त और उसके अन्य साथियों ने धमकी दी थी कि वह किसी से इस घटना के बारे में न बताए अन्यथा अंजाम भुगतना होगा। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने दोस्त का नाम लिया था, जिसके बाद अरेस्ट किया गया। दोस्त से पूछताछ के बाद अन्य 7 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने 16 दिसंबर को रात 8 बजे से लेकर अगले दिन सुबह 10 बजे बारी-बारी से रेप किया। यही नहीं माहिम स्थित खाली बंगले में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे समुद्र तट पर भी ले गए और वहां भी रेप किया। 

पुलिस ने इस मामले में सभी 8 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। फिलहाल वह यह जांच कर रही है कि इन लोगों ने पीड़िता का वीडियो तो नहीं बनाया। पुलिस ने फिलहाल रेप के सभी 8 आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की है। लेकिन जांच तेजी से की जा रही है। इस घटना ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। किशोरी से रेप के सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *