September 28, 2024

नौकरी दिलाने के बहाने युवती का ड्राइवर ने किया रेप, विरोध करने 20 हजार रुपए भी छीने

0

लखनऊ
राजधानी लखनऊ में युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती को बुला कर ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर 20 हजार रुपये भी छीन लिए।  लखनऊ में नौकरी लगवाने के बहाने से युवती को बुला कर ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर 20 हजार रुपये भी छीन लिए। पीड़िता ने विभूतिखंड कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके आधार पर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। 

इंस्पेक्टर राम सिंह के मुताबिक गाजीपुर राजदेपुर निवासी राजेश कुमार ड्राइवर है। गांव में रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने आरोपी से नौकरी लगवाने के लिए कहा था। इस पर राजेश ने युवती को फोन कर निजी कम्पनी में नियुक्ति कराने के बहाने से लखनऊ बुलाया। मुलाकात होने के बाद आरोपी युवती को एक मकान में ले गया। जहां राजेश ने युवती के साथ दुराचार किया। विरोध करने पर आरोपी ने युवती की पर्स में रखे बीस हजार रुपये भी निकाल लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश ने पीड़िता की पिटाई कर उसे भगा दिया। किसी तरह से कोतवाली पहुंच कर युवती ने तहरीर दी।

इंस्पेक्टर राम सिंह के मुताबिक राजेश कुमार को रविवार सुबह पूर्वांचल अपार्टमेंट के पास से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने रुपये लूटने की बात से इनकार किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *