September 28, 2024

भाजपा नेता हंसराज हंस बोले- बिलावल भुट्टो पाकिस्तान का पप्पू, राहुल गांधी पर भी कसा तंज

0

 नई दिल्ली 
 भाजपा सांसद व सूफी गायक हंसराज हंस ने कहा कि बिलावल की बातें पप्पू जैसी है और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उन्होंने पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर कहा कि भगवा रंग संतों पर अच्छा लगता है विवाद के लिए सेंसर बोर्ड भी दोषी है। ग्वालियर, जेएनएन। भाजपा नेता और सूफी गायक हंसराज हंस ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को पाक का पप्पू बोला है। तानसेन समारोह-2022 की पूर्व संध्या पर आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को प्रस्तुति देने आए दिल्ली उत्तर पश्चिम से भाजपा सांसद व सूफी गायक हंसराज हंस ने कहा कि बिलावल की बातें पप्पू जैसी है और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

हम पप्पुओं को गंभीरता से नहीं लेते- हंसराज
पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर हंसराज हंस ने कहा कि वह वहां का पप्पू है। हम पप्पुओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं। जिनकी अपनी इज्जत होती है, वह सोच समझकर ही बोलते हैं। सूफी गायक ने कहा कि राहुल गांधी मेरी नजर में अच्छे हैं, पर उन्हें राजनीति नहीं आती है। पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि भगवा रंग संतों पर ही अच्छा लगता है। फिल्म बनाने वालों को इस ओर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने इस विवाद के लिए सेंसर बोर्ड को भी दोषी बताया।

पीएम मोदी की तारीफ की 
हंसराज हंस ने बिलावल पर तंज कसने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मोदी जैसा बनना असंभव है। भाजपा सांसद ने कहा कि पहले भी कई पीएम हुए हैं जिनका मैं सम्मान करता हूं लेकिन वे विदेश में दूसरे राष्ट्राध्यक्षों के साथ कोने में खड़े होते थे। तब ऐसा लगता था मानो भारत गरीब है और कुछ मांग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *