September 28, 2024

 देश की न्यायपालिका, चुनाव आयोग, प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और आयकर विभाग डरे हुए – सीएम अशोक गहलोत

0

अलवर
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देश में न्यायपालिका, EC, ED, CBI और IT डरे हुए हैं। अब तक वे दबाव में थे लेकिन अब उन्हें डर है कि अगर ऊपर के आदेश नहीं माने तो क्या होगा? उन्हें चुनाव से पहले छापे के स्थानों के बारे में आदेश मिलते हैं, उन्हें एक सूची दी जाती है ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को घोषणा की कि उज्ज्वला योजना से जुड़े गरीबी रेखा से नीचे के परिवार जो रिफिल का खर्च उठाने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें 1 अप्रैल से 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर दिया जाएगा।

यहां कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए अनुभवी नेता ने कहा कि पूरा देश बेरोजगारी और महंगाई से जूझ रहा है और आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है और विभाजन पैदा किया जा रहा है।
उन्होंने कहा, "लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है। न्यायपालिका, चुनाव आयोग, ईडी और सीबीआई- सभी डरे हुए हैं। कोई नहीं जानता कि देश को किस दिशा में ले जाया जाएगा।"गहलोत ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र की आलोचना करने वालों को जेल भेजा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पहले लोग प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), आयकर विभाग और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से डरते थे, लेकिन अब ये एजेंसियां खुद यह सोचकर डरती हैं कि ऊपर से आगे क्या आदेश आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *