September 25, 2024

एलन मस्क का बड़ा ऐलान, Twitter की CEO पोस्ट को बोलेंगे Bye!

0

 नई दिल्ली 

टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने आज बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि वो Twitter के CEO की कुर्सी आने वाले समय में छोड़ देंगे। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की तरफ से ट्वीट में कहा गया है कि जब उन्हें अपना रिप्लेसमेंट मिल जाएगा तो वो अपना पोस्ट छोड़ देंगे। बता दें, एक दिन पहले ही मस्क ने ट्विटर पोल के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ देना चाहिए। जिसमें अधिकतर लोगों ने हां में जवाब दिया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं सीईओ के पद तब छोड़ दूंगा जब मुझे कोई मूर्ख व्यक्ति इस काम के लिए मिल जाएगा! इसके बाद मैं सिर्फ सर्वर और सॉफ्टवेयर टीम ही संभालूंगा” एलन मस्क ने अपने ऑफिशियर ट्विटर हैंडल से लोगों की राय मांगी थी क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ का पोस्ट छोड़ देना चाहिए। इस पर 50 प्रतिशत से अधिक यूजर्स ने ‘हां’ मेंं जवाब दिया था। इसी के बाद से कयास लगाए जा रहे है थे कि मस्क ट्विटर के सीईओ पोस्ट को छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। 
 

इसी साल अक्टूबर में मस्क बने थे ट्विटर के मालिक 

इस साल अप्रैल में एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया था। लेकिन बाद वो में पीछे हटते हुए भी दिखाई दिए थे। आखिरकार मस्क ने ट्विटर को इसी साल अक्टूबर 2022 में 44 अरब डॉलर में खरीद लिया था। 

ट्विटर के लिए इंवेस्टर्स की तलाश में जुटे मस्क 

पिछले दिनों खबर आई थी कि एलन मस्क को ट्विटर के लिए नए इंवेस्टर्स की भी तलाश है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि एलन मस्क के फैमिली ऑफिस के मैनजिंग डायरेक्टर नए इक्विटी इंवेस्टर्स को खोज रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मस्क के मनी मैनेजर जारेड बिर्चेल ने हाल ही में कुछ निवेशकों से सम्पर्क भी साधा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed