September 22, 2024

चंद्राकर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

0

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में “कांग्रेस भगाओ – छत्तीसगढ़ बचाओ” अभियान चला रही है। इसी के तहत बुधवार को नवागढ़ विधानसभा, बस स्टैंड पर भाजपा की जनसभा की गई। जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व विधायक अजय चंद्राकर, समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

चंद्राकर ने कांग्रेस पर साधा निशाना:

राज्य की लचर सुरक्षा व्यवस्था पर अजय चंद्राकर ने कहा कि “दुर्ग में जो हुआ उसके बाद आम जनता के लिए अलग पुलिस बल की स्थापना करनी चाहिए, क्योंकि अभी जो पुलिस है उसको वीआईपी ड्यूटी से ही फुर्सत नहीं है। वीआईपी पुलिस को मंत्रियों के परिवारों के देखरेख़, उनके कुत्ते, बिल्ली और घर की सुरक्षा के लिए लगाना चाहिए।”

उन्होंने नवागढ़ विधायक के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि “यहां एक गिधवा पक्षी विहार है जहां प्रवासी पक्षी भी आते है उन्ही की तरह आपने भी जिसे चुना है वो भी प्रवासी की तरह यहां है।” साथ ही उन्होंने राज्य सरकार द्वारा केंद्र की योजनाएं न लागू होने पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

गरीबों का अनाज कांग्रेसी खा गए:

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत छत्तीसगढ़ में होने वाली करोड़ों की घोटाले पर उन्होंने कहा की “भूपेश सरकार अभी तक मात्र 5000 करोड़ की चोरी कर पाई है अभी यह चोरी चल रही है और जब फाइनल ऑडिट रिपोर्ट आएगा तो पता चलेगा कि गरीबों का अनाज कांग्रेसी खा गए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *