September 27, 2024

बीजेपी के साथ जाने को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने दिया बयान, संकेत में कहीं ये बातें

0

 लखनऊ 

यूपी की सियासत की सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ अपनी मुलाकात को लेकर बयान दिया है। राजभर ने कहा कि ब्रजेश पाठक की पार्टी अलग है और हमारी पार्टी अलग, रास्ते अलग-अलग हैं लेकिन दिल एक है। राजभर ने गठबंधन के सवाल पर उन्होंने यूपी में कई गठबंधन को गिना डाला। वहीं उन्होंने बीजेपी के साथ जाने को लेकर कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है। इस बयान को लेकर सियासी मायने निकाले जाने शुरू हो गए। इस बयान को राजभर का संकेत माना जा रहा है।

आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को डिप्‍टी सीएम बृजेश पाठक के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्‍या बातचीत हुई यह अभी तक सामने नहीं आया है। इस मुलाकात के कुछ समय बाद ही डिप्‍टी सीएम ने ओमप्रकाश राजभर को अटल बिहारी फाउंडेशन को को-चेयरमैन नियुक्‍त किए जाने की घोषणा की। डिप्‍टी सीएम के इस ऐलान के बाद ओमप्रकाश राजभर ने अटल बिहारी फाउंडेशन का को-चेयरमैन बनाए जाने पर प्रतिक्रिया में कहा कि यह एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम है। इसमें सभी की भागीदारी होनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि हम राजनीतिक व्‍यक्‍ति हैं। कहां राजनीति नहीं है। हर जगह राजनीति है। 

बीजेपी के साथ पर पहले भी दे चुके हैं बयान
ओमप्रकाश राजभर ने पहले भी बीजेपी के साथ को लेकर बयान दे चुके हैं। राजभर पहले भी कह थे कि राजनीतिक में क्‍या किसी ने कभी कुछ निश्चित किया है। उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर में बीजेपी और पीडीपी के बीच हुए गठबंधन का उल्‍लेख किया था। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के बाद से वह कई बार सीएम योगी की तारीफ कर चुके हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *