September 27, 2024

आफताब के बाद अब रियाज, लिव इन पार्टनर उर्वी को मुंबई में मौत के घाट उतारा

0

 मुंबई 
सितंबर में राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉकर की हत्या का मामला सामने आया था, जहां उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने बेरहमी से हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। फिलहाल केस की जांच जारी है। श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की जांच अभी खत्म नहीं हुई और मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां राजस्थान की एक युवती की लाश मिली है। परिजन आरोप लगा रहे हैं कि युवती के लिव-इन पार्टनर ने ही उसकी हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। नवंबर में श्रद्धा की हत्या का मामला सामने आया था, जहां उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने बेरहमी से हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे।

शादी के दबाव में अपराध
खबर है कि राजस्थान की रहने वाली उर्वी वैष्णव मुंबई के होटल में नौकरी करती थी। वहीं, आरोपी रियाज खान जिम ट्रेनर का काम करता था। पुलिस का कहना है कि मृतका और आरोपी के संबंध थे। यहां आरोपी शादीशुदा था और युवती उसपर शादी का दबाव बना रही थी। कहा जा रहा है कि इसके चलते ही रियाज ने उर्वी को मौत के घाट उतार दिया और सुनसान जगह पर शव को ठिकाने लगा दिया।

परिवार ने लगाए आरोप
उर्वी के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि उसके लिव-इन पार्टनर रियाज ने हत्या की है। साथ ही परिवार ने रियाज पर बेटी को धोखा देने के भी आरोप लगाए हैं। क्राइम ब्रांच की तरफ से की जा रही जांच में पता चला है कि कथित तौर पर प्रेमी ने ही युवती का कत्ल किया है। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी उसके साथी को हिरासत में ले लिया है।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस उपायुक्त अमित काले ने बताया, 'यह घटना 12 दिसंबर 2022 की है। हमें पुल के पास 25-30 साल की युवती का शव मिला था। इसके बाद पनवेल पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज हुआ। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 2 ने केस की जांच की और कुछ सबूत जुटाए।' उन्होंने कहा, 'सबूतों से पता चला है कि युवती अपनी दोस्त के साथ सैंडल की दुकान में गई थी।' पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जब मामले की गहन जांच की गई तो पता चला कि आरोपी जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता है। जांच को आगे बढ़ाया गया और इलाके के कई जिम में तलाशी की गई और युवक घंसोली में मिला। हमने पहले मामले में साथी आरोपी को हिरासत में लिया। उसने हमें मुख्य आरोपी के बारे में जानकारी दी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।'

श्रद्धा के साथ अफताब ने की दरिंदगी
18 मई को श्रद्धा का मर्डर हो गया था। हालांकि, इस मामले ने मृतक के पिता की तरफ से दर्ज शिकायत के बाद नवंबर में तूल पकड़ा। शातिर आफताब ने दरिंदगी को छिपाने के लिए गर्लफ्रेंड श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे और धीरे-धीरे उन्हें फेंकता रहा। कहा जा रहा है कि आफताब ने फिजिकल एविडेंस को हटाने की पूरी कोशिश की, लेकिन डिजिटल सबूतों ने मामले की परतें खोलीं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *