September 27, 2024

बीमार मां से मिलने विदेश नहीं जा सकेंगी जैकलीन फर्नांडिस, याचिका ली वापसी

0

नई दिल्ली
जैकलीन फर्नांडिस का नाम जबसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया है तबसे वह काफी मुश्किलों में हैं। एक्ट्रेस आज यानी कि गुरुवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने अपनी याचिका वापसी ली।

जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ दिनों पहले बहरीन जाने के लिए कोर्ट से ट्रैवल करने की इजाजत मांगी थी। अब गुरुवार को जैकलीन ने बहरीन की यात्रा करने की अपनी याचिका को वापस ले लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस अपनी बीमार मां से मिलना चाहती हैं, लेकिन कोर्ट का कहना है कि मामला एक महत्वपूर्ण चरण में है इसलिए वह विदेश नहीं जा सकतीं।

वहीं ईडी का कहना है कि एक बार एक्ट्रेस विदेश चली गईं तो वह वापस नहीं आएंगी बता दें कि आज 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पहुंचीं। इससे पहले आज सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने अदालत को सूचित किया कि उनकी मां को दिसंबर 2021 में स्ट्रोक आया था और वह बहुत बीमार हैं।

कोर्ट ने फिर पूछा कि एक्ट्रेस को वीजा कैसे मिला तो इस पर जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस के पैरेंट्स वहां रहते हैं और उनके पास वीजा पहले से था। वहीं कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका पर आपत्ति जताई और तर्क दिया कि सुनवाई वर्तमान में महत्वपूर्ण है।

कोर्ट ने कहा, 'मुझे पता है कि यह एक इमोशनल मुद्दा है, लेकिन फिलहाल ये केस काफी महत्वपूर्ण चरण में हैं।'

वकील की दलील
जैकलीन के वकील ने यह कहकर विदेश यात्रा की अनुमति मांगी कि सुनवाई की अगली तारीख 6 जनवरी है और जैकलीन 5 जनवरी तक वापस आ जाएंगी।

एक्ट्रेस क्या बोलीं
वहीं एक्ट्रेस ने कहा, मैं सुनवाई मिस नहीं करूंगी। दूसरी बात मैं आरोपी नंबर 10 हूं। 6 जनवरी को पहला आरोपी सुनवाई के लिए आएगा। मेरी टर्न आने में समय लगेगा।

कोर्ट का आदेश
जैकलीन ने अदालत से लास्ट में फिर अपने माता-पिता से मिलने की अनुमति देने की गुहार लगाई, लेकिन अदालत ने कहा, 'यह अब आप पर छोड़ा जाता है कि आप आवेदन वापस लेना चाहती हैं या आप न्यायिक आदेश चाहती हैं?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *