September 27, 2024

तैजुल इस्लाम ने भारत को दिया दोहरा झटका, केएल राहुल के बाद शुभमन गिल भी

0

 नई दिल्ली 

IND vs BAN 2nd Test Live Score Day 2: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला मीरपुर में खेला जा रहा है। पहले दिन बांग्लादेश को 227 रनों पर ढेर करने के बाद टीम इंडिया की दूसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 14वें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल 10 के निजी स्कोर पर LBW आउट होकर पवेलियन लौटे। भारत को 27 के स्कोर पर पहला झटका लगा, तैजुल इस्लाम को मिली सफलता। बांग्लादेश को दूसरी सफलता तैजुल इस्लाम ने ही 16वें ओवर में दिलाई। इस बार उन्होंने गिल को 20 के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया।
 
 20 ओवर के बाद भारत का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 55 रन हो गया है। पुजारा 18 और कोहली 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पुजारा ने इसी के साथ टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन भी पूरे कर लिए हैं। 16वें ओवर में तैजुल इस्लाम ने शुभमन गिल को भी LBW आउट कर भारत को दोहरा झटका दिया है। गिल 20 रन बनाकर आउट हुए। पुजारा का साथ देने अब विराट कोहली आए हैं। 14वें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल LBW हुए आउट। भारत को 27 के स्कोर पर लगा पहला झटका। तैजुल इस्लाम को मिली सफलता।

 गिल और राहुल ने अभी तक संभली हुई शुरुआत की है। दोनों खिलाड़ी शुरुआत में कोई रिस्क नहीं ले रहे हैं। दूसरे दिन के पहले ओवर से केएल राहुल और शुभमन गिल की जोड़ी ने बटोरे 2 रन। गिल 15 और राहुल 4 रन बनाकर क्रीज पर। दूसरे दिन का आगाज करने केएल राहुल और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी मैदान पर उतर चुकी है। गेंदबाजी की शुरुआत खालिद करेंगे। नमस्कार! भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे दिन के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *