September 25, 2024

IND vs BAN 2nd Test Live Score Day 3: अश्विन ने दिलाई भारत को पहली विकेट, शांतो लौटे पवेलियन

0

 नई दिल्ली 

IND vs BAN 2nd Test Live Score Day 3: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला मीरपुर में खेला जा रहा है। तीसरे दिन टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही, दूसरे ही ओवर में अश्विन ने शांतो (5) को LBW आउट कर भारत को पहली विकेट दिलाई।

मैच के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाकर मेजबानों पर 87 रनों की बढ़त हासिल की। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर का अहम योदगान रहा। दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवे विकेट के लिए 159 रनों की शानदार साझेदारी हुई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 7 रन बना लिए हैं, वहीं पहली पारी में मेजबान टीम 227 रनों पर सिमट गई थी। भारत की नजरें बांग्लादेश को आज ही ऑलआउट करने पर होगी, वहीं शाकिब अल हसन की टीम दूसरी पारी में 300 रन के करीब पहुंचना चाहेगी।

 मोहम्मद सिराज के 9वें ओवर में भारत ने गंवाया एक और रिव्यू। टीम इंडिया ने तीसरे दिन पहले तीन ओवर में दो रिव्यू गंवा दिए हैं। जाकिर का साथ अब मोमिनुल दे रहे हैं।

 दिन का दूसरा ओवर लेकर आए अश्विन ने आखिरी गेंद पर शांतो को LBW आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। पांचवी गेंद पर भी उन्होंने शांतो को विकेट के सामने पकड़ा था, मगर भारत को रिव्यू गंवाना पड़ा था। मगर अगली गेंद पर टीम इंडिया को सफलता मिली। शांतो ने बनाए 5 रन।
 
 मोहम्मद सिराज के पहले ओवर से आए 5 रन, इस दौरान दूसरी गेंद पर जाकिर ने मिड ऑन की दिशा में शानदार चौका भी लगाया। जाकिर हसन और शांतो की सलामी जोड़ी मैदान पर उतर चुकी है। तीसरे दिन गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद सिराज करेंगे। भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे टेस्ट के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed