September 25, 2024

पटना में लॉ स्टूडेंट से गलत काम की कोशिश, अपार्टमेंट से रोती हुई निकली छात्रा; HC का अधिवक्ता गिरफ्तार

0

 पटना 
पटना में हाईकोर्ट के वकील पर लॉ की एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। घटना शुक्रवार को करबी सुबह साढ़े दस बजे शास्त्री थाना इलाके के गजाधर कैलाश अपार्टमेंट में हुई। आरोप है कि छात्रा हाईकोर्ट के वकील निरंजन सिंह के यहां 25 दिनों से इंटर्नशिप कर रही थी। इंटर्नशिप के आखिरी दिन निरंजन ने उसे सुबह के साढ़े दस बजे बुलाया था। और इसी दौरान उन्होंने छात्रा के साथ छेड़खानी की। छेड़खानी की घटना से सहमी छात्रा रोते हुए अपार्टमेंट के बाहर निकली। इसके बाद उसने अपने घरवालों और कॉलेज प्रबंधन को घटना की जानकारी दी। छात्रा ने तुरंत डायल 112 में कॉल कर पुलिस को भी सूचना दी। तब तक छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गये।

छेड़खानी के आरोप में वकील गिरफ्तार
छात्रा के बयान पर पुलिस ने वकील निरंजन सिंह पर एफआईआर दर्ज की है। शास्त्रीनगर के थानाअध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि लिस ने छेड़खानी के आरोप में वकील को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गजाधर कैलाश अपार्टमेंट में जमकर बवाल हुआ। छेड़खानी की घटना से गुस्साये छात्रा के परिजनों ने वकील के अपार्टमेंट में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

रोती हुई अपार्टमेंट से निकली थी लॉ छात्रा
बताजा रहा है कि घटना की सुबह सहमी छात्रा रोते हुए अपार्टमेंट के बाहर निकली। आपको बता दें गजाधर कैलाश अपार्टमेंट के नीचे के फ्लैट में वकील निरंजन का परिवार रहता है। जबकि उसके ऊपर उनका दफ्तर है। छात्रा उनके दफ्तर में ही इंटर्नशिप करती थी। 23 दिसंबर छात्रा की इंटर्नशिप का आखिरी दिन था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *