September 25, 2024

ब्रैड पिट को स्विमिंग पूल में नहाते हुए घूरती थी नैनी: एंजेलिना जोली

0

ऐसा लगता है कि हॉलीवुड के फेमस स्टार्स ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के विवाद और तकरार कभी खत्म नहीं होने वाले हैं! इनके बीच की उलझनों को कभी सुलझाया नहीं जा सकता है। जब से तलाक के लिए इनकी कानूनी लड़ाई शुरू हुई है, तब से ही दोनों सुर्खियों में हैं। संपत्ति को लेकर कहासुनी से लेकर बुरे बर्ताव तक, सबकुछ जगजाहिर है। हाल ही में कपल के करीबी सूत्र ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया है कि उनके बच्चों की नैनी को लेकर एक्ट्रेस के मन में शक था कि वो ब्रैड से फ्लर्ट करने की कोशिश करती थी!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंजेलिना जोली को शक था कि शादी के दौरान ब्रैड उनके साथ बच्चों की नैनी की वजह से चीटिंग कर रहे थे। इस खबर ने फैंस को पूरी तरह से चौंका दिया है।

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए एक्स कपल के करीबी सूत्र ने The National Enquirer से बात करते हुए खुलासा किया, 'ब्रैड को हमेशा स्टाफ द्वारा पसंद किया जाता था। वो उनके साथ फ्रेंडली रहते थे, लेकिन ये बिल्कुल साफ था कि नैनी उनके आसपास रहकर फ्लर्ट कर रही थी और कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली हो रही थी।'

इनसाइडर सूत्र ने आगे कहा कि एंजेलिना जोली ने नोटिस किया कि नैनी हमेशा पूल के पास होती थी, जब भी ब्रैड वहां होते थे। उनका शक तब पुख्ता हो गया, जब ब्रैड पिट को नहाते देख, नैनी स्माइल कर रही थी। इसको लेकर एंजेलिना ने नैनी से बात की, तब दोनों के बीच कहासुनी भी हो गई थी।

एंजेलिना के 6 बच्चे
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने डेट करने के बाद साल 2014 में शादी की थी और शादी के 2 साल बाद अलग हो गए थे। एंजेलिना के 6 बच्चे हैं। इनमें तीन को गोद लिया है और तीन बायोलॉजिकल हैं। दोनों के बीच विवाद की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *